Saturday, July 13, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगSonbhadra News : विवाहिता के अपहरण के आरोप में पूर्व MLA व...

Sonbhadra News : विवाहिता के अपहरण के आरोप में पूर्व MLA व दो बेटों समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

-

Sonbhadra kidnaip news दुद्धी । कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक मां ने उसकी विवाहिता बेटी को जबरन घर से उठा ले जाने के मामले में अपना दल के दुद्धी विधानसभा से पूर्व विधायक हरिराम चेरों व उनके दो बेटों समेत 5 लोगों के खिलाफ अपहरण ( kidnap ) का मामला दर्ज कराया है । इसके बाद पुलिस जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह – जगह दबिश दे रही है ।

जानकारी के अनुसार यह है पूरा मामला

दुद्धी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुभाष राय ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासिनी एक विवाहिता की माँ ने बीते मंगलवार को पुलिस को तहरीर दे कर आरोप लागया कि दुद्धी के पूर्व विधायक हरिराम चेरो के पुत्र मंगलम चेरों व राहुल चेरो अपने मित्रगण प्रियांशु व रामपूजन व एक अज्ञात के साथ एक जुलाई को उसके घर आये और उसकी 19 वर्षीय विवाहिता बेटी को घर के बाहर से जबरन उठाकर कर ले गए।मां का कहना है कि घटना के वक्त उसकी बेटी अपने भाई के साथ घर के बाहर बैठी थी । मां ने पुलिस को बताया कि उनके चले जाने के बाद आस पास काफी तलाश के बाद भी जब उनकी बेटी नहीं मिली तो वह लोग थाने पर सूचना दिए और दबंग विधायक व उनके बेटों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने तथा उनके चंगुल से बेटी को बचाने की गुहार लगा रही है।

यह भी पढ़ें (also read) पास्को आरोपी विधायक दुद्धी ने पीड़िता की जन्मतिथि पर उठाया सवाल,दूसरे स्कूल में पढ़ने, जहाँ दूसरी जन्मतिथि अंकित होने का न्यायालय में दिया प्रार्थना पत्र,पीड़िता ने कहा अपने पद का उठा रहे हैं नाजायज फायदा

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक हरिराम चेरों ( MLA Hariram Chero ) लगातार उन्हें व उनके परिवार को फोन से धमकी दे रहे हैं और धमकी देकर अंजाम भुगतने को तैयार रहने की बात कह रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि इसी वर्ष उसकी बेटी की शादी मध्य प्रदेश में हुई है । तहरीर के आधार पर पुलिस ने देर रात पूर्व विधायक व उनके दो पुत्रों समेत पांच लोगों के खिलाफ अपहरण ( kidnap ) का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की छानबीन में जुट गई है।पुलिस का कहना है आरोपियों की जांच चल रही है जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

फिलहाल पूर्व विधायक व उनके बेटों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज होने के बाद सोनभद्र के राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है।लोगो का कहना है कि यह अजब संयोग है कि दुद्धी विधानसभा से चुने गए विधायक किसी न किसी विवाद के कारण चर्चा में जरूर रहते हैं। कोई अपने परिवारीजनों द्वारा क्षेत्रीय जनता से की जाने वाली अभद्रता के कारण तो कोई अपने जाति के सर्टिफिकेट के कारण तो किसी पर पास्को एक्ट तहत चल रहे मुकदमे की वजह से चर्चा बनी हुई है तो अब एक विधायक पर किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज होने से राजनीतिक गलियारे में फिर दुद्धी विधानसभा चर्चाओं में बनी हुई है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!