Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSonbhadra : भाजपा किसी को भी दलित-आदिवासियों के हक पर डाका नहीं...

Sonbhadra : भाजपा किसी को भी दलित-आदिवासियों के हक पर डाका नहीं डालने देगी – नड्डा

-

Sonbhadra News । सोनभद्र । पश्चिम बंगाल पर ममता सरकार की ओर से मुस्लिम समुदाय के लोगों को दिए गए आरक्षण पर वहां के हाईकोर्ट के आए फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन से जुड़ी पार्टियां और उनके नेता पिछले रास्ते से दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों के हक (आरक्षण) पर डाका डालकर, मुस्लिमों को आरक्षण देते हुए, तुष्टीकरण की राजनीति खेलने में लगे हुए हैं, जिसे पीएम मोदी और एनडीए गठबंधन किसी भी हाल में कामयाब नहीं होने देगा। उक्त बातें सोनभद्र जिला मुख्यालय स्थित हाइडिल ग्राउंड पर आज शाम राबटर्सगंज संसदीय क्षेत्र के अद एस प्रत्याशी रिंकी कोल और दुद्धी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्रवण गोंड़ के पक्ष में चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा।

जेपी नड्डा ने मां ज्वालामुखी और क्रांतिकारियों (अमर सेनानियों) को याद करते हुए संबोधन की शुरूआत करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन से जुड़ी कांग्रेस, सपा, ममता बनर्जी, लालू यादव की पार्टी हो या कोई अन्य सभी ने घोटालों-भ्रष्टाचार की लंबी सूची बनाई हुई है। पहले जो बाबा साहेब कहते थे, वहीं अब मोदी कहते हैं कि धर्म के आधार पर कोई भी आरक्षण नहीं होगा। वहीं, बेइमानी भरी नियत रखने वाली पार्टियां और नेता षडयंत्र रचने में लगे हुए हैं। इन नेताओं को षडयंत्र के सिवाय कुछ नहीं आता। वह यह कहकर लोगों को बरगलाने में लगे हुए हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि विपक्षी दल वाले कह रहे हैं कि एनडीए वाले गरीबों का आरक्षण समाप्त कर देंगे, संविधान बदल देंगे। जबकि मोदी ने कहा है कि जब तक वह जिंदा हैं और जब तक बीजेपी पार्टी है, तब तक दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों, का हिस्सा किसी को नहीं लेने देंगे। इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह घमंडिया गठबंधन है। यह परिवारों, भ्रष्टाचारियों की पार्टी है। इनके नेताओं में उपर से नीचे तक भ्रष्टाचार है, सभी ने घोटालों का रिकार्ड बनाया हुआ है। राहुल, सोनिया, चिदंबरम, लालू, केजरीवाल सहित कई नेता जहां बेल पर हैं। वहीं, सिसोदिया, टीएमके, टीएमसी मंत्री, आजम खां सहित कई जेल में हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!