Saturday, January 22, 2022
Homeशिक्षास्कूली बच्चों के अभिभावकों ने ब्रेकर बनाये जाने की उठाई मांग

स्कूली बच्चों के अभिभावकों ने ब्रेकर बनाये जाने की उठाई मांग

डाला /सोनभद्र। प्राथमिक विद्यालय बाड़ी के सामने मुख्य मार्ग पर अभिभावकों ने स्कूल के सामने हाई स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग करने के साथ ही संकेतक बोर्ड भी लगाने की मांग किया है। स्कूल मुख्य मार्ग पर मौजूद हैं, जहां तेज रफ्तार से वाहनों का आवागमन होता है, स्कूल से तीस मीटर की दूरी पर दोनो तरफ क्रासिंग बना हुआ है, स्कूल आने के लिए स्कूली बच्चों को सड़क पार करके आना पड़ता है, सड़क पार करते वक्त पूर्व में कई बार स्कूल के आसपास एक्सीडेंट की घटनाये भी घटित हो चुकी है।

पूर्व में कई बार उक्त स्थल के आसपास घटनाये भी घटित हो चुकी है।स्कूल की प्रधानाध्यापिका रत्ना चतुर्वेदी ने बताया कि विद्यालय मे 360 बच्चे अध्ययनरत है, विद्यालय के समीप ब्रेकर नही होने के कारण विद्यालय आने व जाने को लेकर बच्चों को सुरक्षा का खतरा रहता है।

ब्रेकर को लेकर कई बार जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकृष्ट कराया जा चुका है। प्राथमिक शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष संतोष कुमारी ने कहा कि जल्द ही जिलाधिकारी से मिलकर इस समस्या के निस्तारण के लिए बात रखी जाएगी।साथ ही जिला प्रशासन से मांग किया कि उक्त स्थल पर जेब्रा ब्रेकर बनाया जाए। जिससे कोई अप्रिय घटना न हो सके।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News