Thursday, February 29, 2024
Homeब्रेकिंगसरकार आने पर कानून का राज होगा - मायावती

सरकार आने पर कानून का राज होगा – मायावती

-

बीएसपी चीफ मायावती का आज 66वां जन्मदिन है. इस अवसर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दलित महापुरुषों को याद किया. मायावती ने कहा कि उनका जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में सादगी से मनाया जा रहा है. जातिवादी, साम्प्रदायिक सोच वाली सरकारों ने बसपा की जनप्रिय, दलित हितों वाली योजनाओं को रोक दिया. ब्राह्मणों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं के साथ बसपा अन्याय नहीं होने देगी. सरकार आने पर कानून का राज होगा. इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने पहले चरण के 58 सीटों में से 53 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा भी की.

लखनऊ । बीएसपी चीफ मायावती का आज 66वां जन्मदिन है. इस अवसर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दलित महापुरुषों को याद किया. मायावती ने कहा कि उनका जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में सादगी से मनाया जा रहा है. जातिवादी, साम्प्रदायिक सोच वाली सरकारों ने बसपा की जनप्रिय, दलित हितों वाली योजनाओं को रोक दिया.

ब्राह्मणों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं के साथ बसपा अन्याय नहीं होने देगी. सरकार आने पर कानून का राज होगा. हर वर्ग की भलाई के लिए काम करेंगे. 2022 नया साल उम्मीदों भरा और जनकल्याणकारी साबित होगा. चुनाव जीतने के बाद और सरकार बनने पर देश में हालाद बदलेंगे. बीएसपी इस बार सत्ता में आएगी और हर वादा पूरा करेगी. वहीं, पहले चरण के 58 विधानसभा सीटों में से 53 सीटों पर बसपा ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!