Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रसदर ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पटेल के नेतृत्व में रॉबर्ट्सगंज विधानसभा के बहुअरा...

सदर ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पटेल के नेतृत्व में रॉबर्ट्सगंज विधानसभा के बहुअरा में सपाईयों ने किया जनसंपर्क

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें ।

https://youtu.be/OoF8jU1k7Ew

सोनभद्र। समाजवादी पार्टी माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी के निर्देशानुसार आज सदर ब्लॉक अध्यक्ष श्री अशोक पटेल के नेतृत्व में रॉबर्ट्सगंज विधानसभा के बहुअरा गांव में एक एक घर घर जाकर समाजवादी पार्टी का झंडा लगाया गया ।

इस मौके पर उपस्थित ग्रामीण जनता को संबोधित करते हुए सदर ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार में कमरतोड़ महंगाई चरम सीमा पर है l इस सरकार में किसानों नौजवानों महिलाओं आदिवासियों का शोषण चरम सीमा पर हो रहा है l

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जनपद सोनभद्र में आए और कमरतोड़ महंगाई की आग में हवन कर उत्सव मना कर चले गए l सोनभद्र का किसान इस ठंड में अपना धान बेचने के लिए पिछले एक माह से लाइन में खड़ा है लेकिन उनका धान खरीदा नहीं जा रहा है ।

केवल बिचौलियों का धान केवल खरीदा जा रहा है । इस भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी बलात्कार और हत्या से जनता पूरी तरह से टूट चुकी है । जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो जनपद सोनभद्र को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा गया था जैसे 200 बेड का महिला अस्पताल बनाया गया ट्रामा सेंटर यूनिट बनाया गया बिजली कारखाना है बनाया गया ऐसी तमाम योजनाओं को चलाकर जनपद सोनभद्र का विकास किया गया ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News