Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPhulpur Lok Sabha elections 2024 : अखिलेश-राहुल की संयुक्त रैली में बेकाबू...

Phulpur Lok Sabha elections 2024 : अखिलेश-राहुल की संयुक्त रैली में बेकाबू समर्थकों के हंगामें से नाराज भाषण दिए बिना लौटे दोनों नेता

-

लोकसभा चुनाव के ‘रण’ में इन दिनों ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है। सत्ताधारी दल सत्ता में बने रहने के लिए तो, विपक्ष वापसी करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में प्रयागराज के फूलपुर में राहुल-अखिलेश की एक रैली आयोजित की गई थी। इसमें हंगामा होने से दोनों नेता रैली को संबोधित किए बिना वापस लौट गए।

Phulpur Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के ‘रण’ में इन दिनों ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है। सत्ताधारी दल सत्ता में बने रहने के लिए तो, विपक्ष वापसी करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में प्रयागराज (Prayagraj Lok Sabha elections) के फूलपुर में (Indie Alliance) राहुल-अखिलेश की एक रैली आयोजित की गई थी। राहुल-अखिलेश के मंच पर पहुंचते ही समर्थक बेकाबू हो गए। उन्होंने सुरक्षा घेरा तोड़ दिया। मंच की तरफ बढ़ने लगे। पुलिस ने रोकने की कोशिश की, तो धक्का-मुक्की की। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह चुनावी मैदान में हैं।

अखिलेश और राहुल ने लोगों से शांत रहने की अपील की

मिली जानकारी के मुताबिक रैली में शामिल होने आए कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर स्टेज के करीब पहुंच गए। मंच पर बैठे अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने समर्थकों से शांत रहने की अपील की, लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी। करीब 15 मिनट तक भीड़ बेकाबू रही। अखिलेश के साथ राहुल ने भी हाथ उठाकर लोगों से शांत रहने की अपील की। पुलिस ने रोकने की कोशिश की, तो धक्का-मुक्की की। पुलिस ने लाठी चलाई तो भगदड़ जैसे हालत हो गए। कई समर्थक चोटिल हो गए।

जब दोनों नेताओं की समर्थकों ने नहीं सुनी तो यह देखकर अखिलेश नाराज हो गए। अखिलेश उठे और मंच से जाने लगे। मंच पर मौजूद नेताओं ने अखिलेश को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह इतना नाराज हो गए कि मंच के पीछे बने हैलिपेड की तरफ चल पड़े। अखिलेश के साथ राहुल भी मंच से उतर आए। दोनों नेता रैली को संबोधित किए बिना ही मंच छोड़कर हेलिकॉप्टर से रवाना हो गए।

फूलपुर से प्रवीण पटेल को प्रत्याशी बनाया

फूलपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने पार्टी के फूलपुर विधायक प्रवीण पटेल को प्रत्याशी बनाया है। इंडिया गठबंधन ने इस सीट से सपा नेता अमरनाथ मौर्य को प्रत्याशी बनाया है। वहीं, बसपा ने जगन्नाथ पाल और अपना दल (कमेरावादी) ने महिमा पटेल को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!