Wednesday, April 24, 2024
Homeदेशनई दिल्लीOscars 2023 : ' नाटू नाटू ' की जीत के बाद जूनियर...

Oscars 2023 : ‘ नाटू नाटू ‘ की जीत के बाद जूनियर एनटीआर ने जताई खुशी , कहा – ‘ ये भारत की जीत है ‘

-

नाटू नाटू गाने के साथ फिल्म को ‘‘टेल इट लाइक अ वुमन” से ‘अपलॉज’, ‘टॉप गन: मेवरिक’ से ‘होल्ड माई हैंड’, ‘‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर” से ‘‘लिफ्ट मी अप” और ‘‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स” से ‘‘दिस इज ए लाइफ’ भी नॉमिनेशन में थे.

Oscars 2023: 'नाटू नाटू' की जीत के बाद जूनियर एनटीआर ने जताई खुशी, कहा- 'ये भारत की जीत है'

‘नाटू नाटू’ की जीत के बाद जूनियर एनटीआर ने जताई खुशी

नई दिल्ली । फिल्म आरआआर ने ऑस्कर पुरस्कार अपने नाम कर लिया है. इस फिल्म के नाटू नाटू गाने ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का खिताब जीता है. इस कैटेगरी में नाटू नाटू गाने के साथ फिल्म को ‘‘टेल इट लाइक अ वुमन” से ‘अपलॉज’, ‘टॉप गन: मेवरिक’ से ‘होल्ड माई हैंड’, ‘‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर” से ‘‘लिफ्ट मी अप” और ‘‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स” से ‘‘दिस इज ए लाइफ’ भी नॉमिनेशन में थे. इस ऐतिहासिक कामयाबी पर फिल्म आरआरआर के अभिनेता जूनियर एनटीआर ने अपनी खुशी जाहिर की है.

उन्होंने कहा, ‘मुझे अभी अपनी खुशी को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं. यह सिर्फ आरआरआर की जीत नहीं है बल्कि एक देश के तौर पर भारत की जीत है. मेरा मानना है कि यह अभी शुरुआत है. हमें दिखा रहा है कि भारतीय सिनेमा कितनी दूर जा सकता है. कीरावनी गुरु और चंद्रबोस गुरु को बधाई. निश्चित रूप से यह राजामौली नामक एक मास्टर कहानीकार और दर्शकों के बिना संभव नहीं होता, जिन्होंने हमें पूरे प्यार से नहलाया होता. मैं ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की टीम को आज उनकी जीत पर बधाई देना चाहता हूं, जो भारत में एक और ऑस्कर लेकर आई है.’

आपको बता दें कि नाटू नाटू के अलावा 95वें अकादमी पुरस्कारों में बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार अपने नाम कर लिया है. इस डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कार्तिकी गोंजाल्विस ने किया है, जबकि गुनीत मोंगा इसकी निर्माता हैं. बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म में द एलिफेंट व्हिस्परर्स के साथ हॉलआउट, द मार्था मिशेल इफेक्ट, स्ट्रेंजर एट द गेट, और हाउ डू यू मेज़र ए ईयर थे? नॉमिनेट थीं, लेकिन द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने जीत हासिल की है. खास बात यह है कि द एलिफेंट व्हिस्परर्स इस श्रेणी में ऑस्कर जीतने वाली पहली भारतीय फिल्म है और इसके बाद नामांकित होने वाली तीसरी फिल्म है. 

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!