Saturday, April 13, 2024
HomeदेशNuh Violence : हरियाणा में नूंह और सारण के धार्मिक जुलूस में...

Nuh Violence : हरियाणा में नूंह और सारण के धार्मिक जुलूस में हिंसा , 3 की मौत , 15 पुलिसकर्मी घायल , हाई अलर्ट स्कूल – इंटरनेट बन्द ,

-

Haryana Clash : नूंह हिंसा अब तक 15 लोग घायल बताए जा रहे है.वही दो होमगार्ड जवानों की मौत हो चुकी है. इलाके में इंटरनेट सेवा बुधवार तक बंद कर दी गई है. वहीं स्कूलों की छुट्टियां कर दी गई है.

गुरुग्राम /नूंह /सारण।हरियाणा के मेवात जिले के नूंह में सोमवार को विश्व हिंदू परिषद और मातृशक्ति दुर्गा वाहिनी की तरफ से निकाली जा रही ब्रजमंडल यात्रा के दौरान बवाल हो गया. दो गुटों में टकराव के बाद पथराव और आगजनी की खबर है. उपद्रवियों ने कई गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया. पुलिस पर भी पथराव किया गया. गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी वीरेंद्र बिज के मुताबिक नूंह में हो रहे बवाल के बीच दो होमगार्ड जवानों की मौत हो गई है. वहीं, 7 पुलिसकर्मी जख्मी हैं.

यह भी पढ़ें । महाराष्ट्र : ठाणे जिले के शाहपुर में क्रेन गिरने से 16 मजदूरों की मौत , 3 घायल

सूत्रों के मुताबिक, बवाल के बाद शोभा यात्रा में शामिल होने आए करीब 2500 लोग नल्हड़ मंदिर में फंसे हुए थे. पुलिस ने उन्हें रेस्क्यू करा लिया है. मंदिर में कुछ मीडियाकर्मी फंसे थे, उन्हें भी निकाल लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, अब तक हिंसा में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. कुछ जगहों पर लोगों द्वारा फायरिंग की खबर भी है. इसके चलते गुरुग्राम से सोहना तक का रास्ता बंद कर दिया गया है.

Haryana Clash ,Nuh Violence , sonbhdra news , sonbhdra khabar vindhyleader news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!