Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगनरसो बंधी (खैरवा खूंटा) मैं अज्ञात युवक का मिला शव,लगातार दूसरे दिन...

नरसो बंधी (खैरवा खूंटा) मैं अज्ञात युवक का मिला शव,लगातार दूसरे दिन भी शव मिलने से क्षेत्र में दहशत

रामगढ़ सोनभद्र। रामपुर बरकोनियाँ थानांतर्गत सिल्थम ग्राम पंचायत में बनी नरसों बंधी में शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव देखने पहुंची भीड़ में से किसी द्वारा रामपुर बरकोनिया थाना को सूचना दी गई कि एक अज्ञात व्यक्ति की लाश बंधी में पड़ी हुई है ।

सूचना पर तत्काल रामपुर बरकोनिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त ग्रामीणों से कराई ,लेकिन कोई पहचान नहीं कर पाया।आपको बत्तर चलें कि अभी एक दिन पूर्व ही ग्राम पंचायत पडरी कला में एक शिक्षामित्र की डेड बॉडी मिली थी।उसके एक दिन बाद ही फिर लगातार दूसरे दिन भी रामपुर बरकोनिया थाना अंतर्गत सिलथम गांव के खैरवा खुटा टोले में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत फैली हुई है।

पुलिस मिली लाश की शिनाख्त कराने के कोशिश कर रही है। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। इधर लगातार दो दिनों उक्त क्षेत्र में लावारिस हालत में लाश मिलने से जहां एक तरफ अफ़वाहों का बाजार गर्म है वहीं दूसरी तरफ लोगों में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।लोगों ने पुलिस की कॉम्बिंग व रात्रि गस्त पर भी सवाल उठाए हैं।लोगों का कहना है कि यदि पुलिस मुस्तैदी से अपना कार्य करती तो इस तरह से क्षेत्र में रोज ही लावारिस लाश न मिलती।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News