Tuesday, February 27, 2024
Homeदेशकर्नाटककर्नाटक जीत से गदगद ममता बनर्जी ने किया भविष्यवाणी , कहा...

कर्नाटक जीत से गदगद ममता बनर्जी ने किया भविष्यवाणी , कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा नहीं पायेगी 100से अधिक सीट

-

  1. कर्नाटक में कांग्रेस की जीत से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काफी खुश हैं. उन्होंने इसे भाजपा की बड़ी हार बताया है. साथ ही ममता ने 2024 चुनावों को लेकर भी बड़ी बात कही है.

बेंगलुरु. कर्नाटक में कांग्रेज की जीत ने भाजपा की राजनीति को ना पसंद करने वाले सभी खेमों में खुशी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए भाजपा पर प्रहार किया है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस ने बहुमत से जीत हासिल की है, जो भाजपा के लिए बड़ा झटका है. ऐसे में ममता ने इसे बदलाव की दिशा में बड़ा कदम बताते हुए वोटर्स को इसके लिए धन्यवाद दिया है. साथ ही उन्होंने 2024 चुनावों को लेकर भी भविष्यवाणी की है.

ममता बनर्जी ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद कहा, ‘मैं मतदाताओं को सैल्यूट करती हूं. साथ ही कांग्रेस पार्टी को जीत की बधाई देती हूं. अब छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं और वहां भी भाजपा को शिकस्त ही मिलेगी. मैं तमाम मतदाताओं को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने कांग्रेस को जीत दिलाई.’

दीदी की बड़ी भविष्यवाणी
कांग्रेस की जीत से दीदी खासी खुश नजर आईं और उन्होंने 2024 चुनावों को लेकर एक बड़ा दावा भी ठोक दिया. ममता का कहन था, ‘मैं उन नेताओं को भी सैल्यूट करती हूं, जिन्होंने कांग्रेस को जीत दिलाई है. कुमारस्वामी ने भी अच्छा किया. मुझे लगता है कि अब बीजेपी आने वाले दो बड़े चुनाव भी हारेगी. दरअसल, यह 2024 में इनके अंत की शुरुआत है. अब मुझे नहीं लगता कि बीजेपी को 100 से ज्यादा सीट भी मिल सकेगी.’ ममता के इस बयान के बाद से राजनीतिक हलचल और बढ़ गई है. कर्नाटक के बहाने ममता ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!