Thursday, February 29, 2024
HomeदेशMaharashtra news : रत्नागिरी में भीषण सड़क हादसा , ट्रक और रिक्शा...

Maharashtra news : रत्नागिरी में भीषण सड़क हादसा , ट्रक और रिक्शा की जोरदार टक्कर में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

-

Maharashtra Truck-Rickshaw Accident रत्नागिरी जिले के दापोली-हरने मार्ग पर एक ट्रक और रिक्शा की जोरदार टक्कर हो गई। इस (Road Accident) हादसे में आठ मासूम लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अन्य यात्री घायल भी हुए है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (CM) एकनाथ शिंदे ने सड़क हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया और प्रत्येक मृतक के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

महाराष्ट्र  Truck-Rickshaw Accident : महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक और रिक्शा की जोरदार टक्कर होने से 8 मासूम लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, अन्य यात्री घायल भी हुए है। घटना दापोली-हरने मार्ग पर हुई है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे शोक व्यक्त किया

Also read : यह भी पढ़े : Odisha accident new : ओडिशा के गंजम में बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर , एक परिवार के सात सदस्यों सहित 12 बारातियों की मौत

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सड़क हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया और प्रत्येक मृतक के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की है। सीएम ने प्रशासन को घायलों को सरकारी खर्च पर उचित चिकित्सा उपचार प्रदान करने का भी निर्देश दिया है । 

Maharashtra Truck-Rickshaw Accident ,Truck-Rickshaw Accident , Maharashtra news , Road Accident

खबर को अपडेट किया जा रहा है

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!