Saturday, April 20, 2024
HomeदेशMaharashtra NCP Crisis : बीजेपी को उसकी जगह दिखाकर रहेंगे ,...

Maharashtra NCP Crisis : बीजेपी को उसकी जगह दिखाकर रहेंगे , शरद पवार ने सतारा में दिखाई ताकत

-

Maharashtra NCP Crisis: रविवार को एनसीपी नेता अजित पवार ने सीनियर पवार को झटका देते हुए शिंदे सरकार में शामिल हो गए थे. उन्होंने डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली.राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में अजित पवार की बगावत के एक दिन बाद सोमवार (3 जुलाई) को पार्टी प्रमुख शरद पवार ने सतारा में समर्थकों को संबोधित किया. इस दौरान एनसीपी नेता ने कहा, आज हम सभी को एकजुट रहने की जरूरत है.

Sharad Pawar In Satara :  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में अजित पवार की बगावत के एक दिन बाद सोमवार (3 जुलाई) को पार्टी प्रमुख शरद पवार ने सतारा में समर्थकों को संबोधित किया. इस दौरान एनसीपी नेता ने कहा, आज हम सभी को एकजुट रहने की जरूरत है.

सोमवार को शरद पवार महाराष्ट्र के सतारा पहुंचे और वाई बी चह्वाह को श्रद्धांजलि दी. सतारा के कराड में वाई बी चह्वाण स्मृति स्थल पर पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए सीनियर पवार ने कहा, हम सभी लोगों को अभी एकजुट रहने की जरूरत है. इसके पहले शरद पवार ने रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई.

महाराष्ट्र को दिखानी होगी एकता- शरद पवार

उन्होंने कहा, महाराष्ट्र को जाति और धर्म के नाम पर बांटा जा रहा है. धार्मिक विवाद भड़काया जा रहा है. हम महाराष्ट्र को मजबूत किए बिना नहीं रुकेंगे. महाराष्ट्र को अपनी एकता दिखानी होगी. भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए एनसीपी प्रमुख ने कहा, बीजेपी हमेशा इस तरह का खेल करती रही है. बीजेपी को उसकी सही जगह दिखाकर रहेंगे.

हम फिर से मजबूत होंगे- शरद पवार

पवार ने कहा, उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में हम महाराष्ट्र की सेवा कर रहे थे, लेकिन इसे कुछ लोगों ने गिरा दिया. न केवल महाराष्ट्र में, बल्कि देश में- दिल्ली, पंजाब, बंगाल, जहां भी सरकार लोकतांत्रिक तरीके से काम कर रही है, उस पर हमले हो रहे हैं.

Also read । यह भी पढ़ें । देश में पानी की कमी से अगले सात सालों में GDP को होगा बड़ा नुकसान , करोड़ों भारतीयों पर आसन्न गंभीर जल संकट

हमने इन सबके खिलाफ खड़े होने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से हममें से कुछ लोग इससे बाहर हो गए. आपके समर्थन से हम फिर से मजबूत होंगे और महाराष्ट्र फिर से प्रगति के पथ पर आगे बढ़ेगा.

Maharashtra NCP Crisis , Sharad Pawar In Satara , Sharad Pawar , Ajit pawar , praful patel , y b chavan

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!