Wednesday, April 24, 2024
HomeदेशMaharashtra Fire : पिंपरी-चिंचवड़ में बिजली की दुकान में लगी आग आवासीय...

Maharashtra Fire : पिंपरी-चिंचवड़ में बिजली की दुकान में लगी आग आवासीय इमारत तक पहुंची , चार की जलकर मौत , आंध्र प्रदेश के पाठ पट्टनम के एक शॉपिंग मॉल में भी हुआ हादसा

-

Maharashtra Fire पूणे के पिंपरी-चिंचवड़ स्थित पूर्णानगर इलाके में एक दुकान में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आग आज सुबह करीब 5 बजे एक आवासीय इमारत के भूतल पर स्थित एक बिजली की दुकान में लगी थी जिसने देखते ही देखते इमारत के कई तल को अपनी चपेट में ले लिया।

महाराष्ट्र । Maharashtra Fire ।  पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवड़ स्थित पूर्णानगर इलाके में आज एक दुकान में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, आआज सुबह करीब 5 बजे एक आवासीय इमारत के भूतल पर स्थित एक बिजली की दुकान में लगी थी, जिसने देखते ही देखते इमारत के कई तल को अपनी चपेट में ले लिया। 

आंध्र प्रदेश के पाठपट्टनम में एक शॉपिंग मॉल में भी हादसा

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिला स्थित पाठपट्टनम में एक शॉपिंग मॉल में भी हादसा हुआ है। बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई है। आग को बढ़ता देख दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और बुझाने की कोशिश में लगी हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!