Tuesday, May 21, 2024
Homeलीडर विशेषमाफिया अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई

-

प्रयागराज

प्रयागराज से समर सैम की रिपोर्ट

–लखनऊ और प्रयागराज में 2 भूखंड कुर्क किए गए

—लखनऊ में आलीशान बंगला समेत दो भूखंड कुर्क

—करीब 16 करोड़ कीमत की संपत्ति कुर्क की गई

—गैंगस्टर एक्ट धारा 14(1) के तहत कुर्की की कार्रवाई

—मड़ियांव के फैजुल्लागंज में पत्नी के नाम है प्रॉपर्टी

—अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम पर कोठी
माफिया अतीक अहमद की करोड़ों की सम्पत्ति होगी कुर्क

प्रयागराज के बाहुबली माफिया अतीक अहमद की मुसीबत ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। प्रयागराज में उसके करोड़ों की सम्पत्ति पर योगी जी का बुलडोजर चल चुका है। दुबारा से उसकी सम्पत्तियों को कुर्क और ज़मींदोज़ करने का अभियान संचालित होने जा रहा है। इसी क्रम में एसपी क्राइम प्रयागराज की अगुवाई में एक टीम लखनऊ रवाना हो गई है। बताते चलें कि माफिया अतीक अहमद की काफी प्रोपर्टी राजधानी लखनऊ में है। फ़िलहाल लखनऊ के मड़ियांव में तक़रीबन 8 करोड़ रुपए कीमत की सम्पत्ति कुर्क होगी। इसके बाद जल्दी ही प्रयागराज में भी उसकी करोड़ों की सम्पत्ति कुर्क होगी।

फ़िलहाल गुजरात के साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के ऊपर दो दर्जन से अधिक संगीन अपराध में मुकदमा पंजीकृत हैं। थाना धूमनगंज में माफिया अतीक अहमद की हिस्ट्रीशीट खुली है। अतीक अहमद यूपी का एक मात्र ऐसा माफिया है जिसने लगातार योगी सरकार की सत्ता का उपहास उड़ाते हुए ऐसे ऐसे अपराध को अंजाम दिया है जिसे देखकर तमाम माफियाओं के होश उड़ गए। योगी की जेल में रहते हुए उसने राजधानी लखनऊ के दो बिल्डरों का किडनैप कराकर दोनों को चार दिनों तक जेल के भीतर टायर से लटकाकर थर्ड डिग्री टार्चर किया। जिसकी गूंज से समूचा प्रदेश दहल गया था।

एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी नैनी के कर्मचारियों को कैम्पस में ऑफिस में बन्दकर के जमकर पीटा। पहले फोन पर धमकी दी जिसकी ऑडियो वायरल हुई थी। फ़िलहाल हाल ही में उसने दो अलग अलग व्यवसाइयों को फोन करके धमकाया गुंडा टेक्स के लिए। इस घटना की भी ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

यही नहीं यूपी से जब उसे गुजरात के साबरमती जेल में शिफ्ट किया जा रहा था बाई फ्लाइट तब उसके ऊपरी कुर्ते के जेब में दो हज़ार नोटों की गड्डी रखी थी। यह फोटोज भी खूब वायरल हुई थी। इन सब करतूतों से लग रहा है कि बीजेपी में भी माफिया डॉन अतीक अहमद की मजबूत पकड़ है। जिसके बल पर योगी सरकार की कानून व्यवस्था की जगहँसाई कर रहा है। अब देखना यह है कि अतीक गैंग के आर्थिक अपराध को तोड़कर योगी सरकार कैसे कानून का राज कायम कर सकती है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!