Saturday, April 13, 2024
HomeदेशMadurai Train Fire : लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन में भीषण...

Madurai Train Fire : लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन में भीषण आग , दस की मौत

-

Madurai Train Fire तमिलनाडु के मदुरै स्टेशन पर पुनालुर – मदुरै एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच में भीषण आग लगी है। आग गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के चलते हुई जो यात्रियों द्वारा ट्रेन में छुपाकर ले जाया गया था। कोच में लगी आग इतनी भीषण थी कि इसे बुझाने में अग्निशमन कर्मियों को काफी मुशक्कत करनी पड़ी। अन्तिम सूचना मिलने तक आग से मरने वालों की संख्या दस हो गई है । रेलवे ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की घोषणा की है।

Madurai Train Fire मदुरै स्टेशन पर यार्ड में खड़ी एक ट्रेन के कोच में आग लग गई है। कोच में लगी आग काफी भीषण बताई जा रही है जिसे बुझाने में अग्निशमन कर्मी जुटे हुए हैं। दक्षिणी रेलवे के सूत्रों ने बताया कि यहां यार्ड में एक यात्री कोच में खड़ी ट्रेन में आग लगी है। 

मदुरै। Madurai Train Fire तमिलनाडु में एक ट्रेन दुर्घटना सामने आई है। यहां मदुरै स्टेशन पर यार्ड में खड़ी एक ट्रेन के कोच में आग लग गई है। कोच में लगी आग काफी भीषण बताई जा रही है, जिसे बुझाने में अग्निशमन कर्मी जुटे हुए हैं। 

Ekन्यूज एजेंसी के मुताबिक, दक्षिणी रेलवे के सूत्रों ने बताया कि लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन के एक यात्री कोच में आग लगने से 10 लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!