Thursday, February 29, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow News : जनता दर्शन के दौरान सीएम योगी के तल्ख तेवर...

Lucknow News : जनता दर्शन के दौरान सीएम योगी के तल्ख तेवर , अधिकारियों को दी चेतावनी , कहा- ‘अगर नहीं सुधरे तो…’

-

Yogi Adityanath Janata Darshan : जनता दर्शन में सौ से अधिक लोगों की मुख्यमंत्री ने समस्याएं सुनीं. मुख्यमंत्री के जनता दर्शन में मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र मौजूद रहे.

CM Yogi Adityanath Janata Darshan News । लखनऊ ।  जनता की समस्या के समाधान में हीलाहवाली करने वाले अधिकारियों की अब खैर नहीं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कड़ा रुख अपनाया है. उन्होंने अधिकारियों को साफ संदेश दिया कि नहीं सुधरने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को समय से ऑफिस पहुंचकर जनता की समस्याएं सुनने के निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का निस्तारण भी होना चाहिए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तल्ख तेवर मंगलवार को लखनऊ में सरकारी आवास पर जनता दर्शन के दौरान दिखाई दिया.

जनता दर्शन में सौ से अधिक लोगों की मुख्यमंत्री ने समस्याएं सुनीं. मुख्यमंत्री के जनता दर्शन में मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, डीजीपी विजय कुमार और प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद भी मौजूद रहे. जनता दर्शन में ज्यादातर मामले अवैध कब्जे, आपसी संपत्ति विवाद, आपसी विवाद, इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार से जुड़े थे. मुख्यमंत्री योगी ने जनता दर्शन में आए सभी लोगों को आश्वस्त किया कि सरकार के पास इलाज का पर्याप्त पैसा है.

जनता की समस्या के समाधान में अब नहीं होगा हीलाहवाली

उन्होंने कहा कि पैसे के अभाव में किसी भी प्रदेशवासी और जरूरतमंद का इलाज नहीं रुकेगा. उनके प्रार्थना पत्रों पर अधिकारियों को निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इलाज से जुड़े एस्टीमेट की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण कराकर शासन को उपलब्ध कराया जाए. राजस्व और पुलिस से जुड़े मामलों को उन्होंने पूरी पारदर्शिता एवं निष्पक्षता के साथ निस्तारित करने का निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें । फ्लाईओवर पर हो रही जान लेवा दुर्घटनाओं के जिम्मेदार है जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधि – राकेश शरण मिश्र

उन्होंने कहा कि किसी के साथ भी नाइंसाफी नहीं होनी चाहिए. हर पीड़ित के साथ संवेदनशील व्यवहार अपनाते हुए मदद की जाए. मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारी की दफ्तर में मौजूदगी नहीं होने पर अधिनस्थ जिम्मेदारी संभालेंगे. पुलिस का इकबाल बनाए रखने के लिए जरूरी है कि थानों के स्तर से मामलों का निपटारा कर दिया जाए.  

CM Yogi Adityanath Janata Darshan News , Yogi Adityanath Janata Darshan , UP News , sonbhdra khabar, sonbhdra News , vindhyleader News

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!