Saturday, April 20, 2024
HomeदेशLok Sabha Election : अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेगी निषाद पार्टी  लोकसभा...

Lok Sabha Election : अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेगी निषाद पार्टी  लोकसभा चुनाव , कहा नड्डा को बता दिया है – संजय निषाद

-

Lok Sabha Election Mission 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले पक्ष और विपक्ष दोनों कुनबे को विस्तार देने और गठबंधन को मजबूत करने में जुटे हैं. गठबंधन से अलग घटक दलों ने भी पार्टी का विस्तार करने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है

नई दिल्ली । Lok Sabha Election 2024 ।  एनडीए गठबंधन में शामिल निषाद पार्टी ने अपने सिंबल पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. 16 अगस्त को निषाद पार्टी का 8वां स्थापना दिवस गोरखपुर में धूमधाम से मनाया जाएगा. एनडीए की सहयोगी ने पार्टी के आठवें स्थापना दिवस कार्यक्रम में ताकत दिखाने की रणनीति बनाई है. अध्यक्ष संजय निषाद का कहना है कि 16 अगस्त को महायोगी मत्स्येंद्र नाथ की धरती गोरखपुर में पार्टी के आठवें स्थापना दिवस पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. आपको बता दें कि निषाद पार्टी का गठन 16 अगस्त 2016 को हुआ था.

अपने सिंबल पर निषाद पार्टी लड़ेगी लोकसभा का चुनाव

लोकसभा चुनाव से पहले पक्ष और विपक्ष दोनों कुनबे को विस्तार देने और गठबंधन को मजबूत करने में जुटे हैं. गठबंधन से अलग घटक दलों ने भी पार्टी का विस्तार करने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है. संजय निषाद का कहना है कि निषाद पार्टी का संघर्ष गोरखपुर की भूमि से शुरू हुआ था. इसलिए पार्टी की तरफ से तय किया गया है कि आठवां स्थापना दिवस समारोह का कार्यक्रम गोरखपुर में आयोजित किया जाए. कार्यक्रम में गोरखपुर और आसपास जिलों से पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें । US : अमेरिका के जंगलों में भीषण आग , चपेट में आए कई शहर , 90 की मौत

जेपी नड्डा समेत बीजेपी आलाकमान को अवगत कराया

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में निषाद पार्टी का सिंबल होगा. निषाद पार्टी के सिंबल पर लोकसभा प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे. संजय निषाद के मुताबकि उन्होंने पार्टी की राय से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अवगत करा दिया है. वर्तमान में संजय निषाद के दोनों बेटे सांसद और विधायक हैं. दोनों ने बीजेपी के चुनाव चिह्न पर जीत दर्ज की है. संजय निषाद पिछले दिनों राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति ईरानी ,अनुराग ठाकुर समेत बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मिलकर पार्टी के मुद्दों और शर्तों से अवगत करा चुके हैं. 

Lok Sabha Election , Lok Sabha Election Mission 2024 , sanjay Nishad , Nishad party , Sonbhdra khabar , Sonbhdra News ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!