Friday, July 12, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKushinagar News : फेसबुक पर पहले दोस्ती फिर प्यार , अब...

Kushinagar News : फेसबुक पर पहले दोस्ती फिर प्यार , अब प्रेमी दरोगा के दरवाजे पर जा बैठी युवती , जानें – पूरा मामला

-

UP News : कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भड़सर नरायण गांव में एक महिला अपने प्रेमी दरोगा के दरवाजे पर बैठी है. वहीं ससुरालवाले दरवाजे पर ताला बंद कर कहीं चले गए हैं.

कुशीनगर । Kushinagar Daroga News : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के कप्तानगंज कस्बे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भड़सर नारायण गांव में एक महिला अपने दरोगा पति के गांव भड़सर नारायण घर पहुंची तो ससुराली ताला बंद कर फरार हो गए. वहीं महिला पिछले 48 घंटे से दरोगा के गेट पर धरने पर बैठी है. फेसबुक के जरिए तीन साल पहले साल 2020 में यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. वहीं महिला का आरोप है कि दरोगा धीरेंद्र प्रताप ने तीन साल पहले शादी का झांसा देकर दोस्त के कमरे पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाया था. 

कोर्ट में महिला के साथ दरोगा ने रचाई शादी 

वहीं फिर दरोगा जब शादी से मुकरा तो महिला ने साल 2022 में गोरखपुर के शाहपुर थाने में दुष्कर्म सहित गंभीर धाराओं में आरोपी दरोगा धीरेंद्र प्रताप पर मुकदमा दर्ज कराया था. मामले को बढ़ता देख भड़सर नारायण, थाना कप्तानगंज निवासी दरोगा धीरेंद्र प्रताप ने गोरखपुर स्थित न्यायालय में महिला के साथ शादी रचाई. अब पिछले 10 महीन से दरोगा द्वारा महिला से बात नहीं की जा रही है, जिससे परेशान होकर महिला दरोगा धीरेंद्र प्रताप के घर पहुंची.

यह भी पढ़े । UP : हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 6 कांवड़ियों की मौत… दर्जन भर घायल , आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बिना अन्न-जल ग्रहण किए बैठी है महिला

महिला के दरोगा के घर के दरवाजे पर पहुंचते ही दरोगा के परिजन गेट पर ताला जड़ फरार हो गए. जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला पिछले 48 घंटे से दरोगा के दरवाजे पर धरने पर बैठी हुई है. दरोगा के दरवाजे पर बैठी पीड़ित महिला का आरोप है पिछले 10 महीने से न दरोगा लेने आए न फोन पर बात की. इसी बात से परेशना होकर वह यहां पर रहने के लिए आई है और वह जब से आई है यहां तभी से बिना अन्न-जल ग्रहण किए ही बैठी है. इस दौरान उसकी सुध लेने भी कोई नहीं आया है.

Kushinagar Daroga News ,Kushinagar News , UP News , sonbhdra khabar , sonbhdra news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!