Thursday, February 29, 2024
Homeराजनीतिकल से आएगा तूफान और भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे - स्वामी...

कल से आएगा तूफान और भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे – स्वामी प्रसाद मौर्या

-

भारतीय जनता पार्टी सरकार से त्यागपत्र देने के बाद आज पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी बागी करीब एक दर्जन विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले.

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी सरकार से त्यागपत्र देने के बाद आज पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी बागी करीब एक दर्जन विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले. विक्रमादित्य मार्ग स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के अंदर जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट कार्यालय में सबकी मुलाकात हुई.

अखिलेश यादव से सभी नेताओं का परिचय हुआ और विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को लेकर बातचीत की गई. मकर संक्रांति के अवसर पर कल स्वामी प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में सभी नेता समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे इस को लेकर बातचीत भी की गई.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर निकले पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि स्वाभाविक रूप से सभी विधायक और मंत्री जो बीजेपी छोड़े हैं. साथ में बैठकर औपचारिक वार्ता हुई है. सबसे परिचय हुआ है सब से बातचीत हुई है.

कल के कार्यक्रम यानी सपा में शामिल होने को लेकर बातचीत हुई है. कल सार्वजनिक रूप से घोषणा होगी. कल के बाद तूफान आएगा और भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे. कहा कि अखिलेश यादव से सामान्य औपचारिक वार्ता हुई है. कल घोषणा होगी कल घोषणा के बाद उत्तर प्रदेश में तूफान आएगा उससे भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!