Thursday, February 29, 2024
HomeUncategorizedKaushambi News : यूपी एसटीएफ ने कौशांबी में मोस्ट वांटेड गुरफान को...

Kaushambi News : यूपी एसटीएफ ने कौशांबी में मोस्ट वांटेड गुरफान को एनकाउंटर में किया ढेर, हत्या, लूट समेत कई मामलों में थी तलाश

-

Kaushambi Encounter : कौशांबी में यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में इनामी बदमाश मो गुफरान ढेर हो गया है. उस पर सवा लाख रुपये का इनाम घोषित था. पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश थी.

Kaushambi Police Encounter: यूपी के कौशांबी (Kaushambi) में एसटीएफ (STF) ने एक और एनकाउंटर (Encounter) को अंजाम दिया है. इस एनकाउंटर में पुलिस ने इनामी बदमाश मोहम्मद गुफरान को मार गिराया है. पुलिस की ओर से उस पर सवा लाख रुपये का इनाम घोषित था. आरोपी पर हत्या, लूट और हत्या की कोशिश जैसे कई संगीन मामले थे. कई जनपदों की पुलिस को उसकी तलाश थी, जिसके बाद आज सुबह उसे एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया. 

एसपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये मुठभेड़ आज सुबह तड़के पांच बजे मंझनपुर के समदा चीनी मिल के पास हुई. खबर के मुताबिक जनपद कौशांबी के थाना कोतवाली समदा क्षेत्र में डीएसपी एसटीएफ और HQ टीम के साथ आज सुबह इनामी बदमाश मो गुफरान की मुठभेड़ हो गई. दोनों ओर से हुई फायरिंग में बदमाश को गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल लेकर गई. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सवा लाख का इनामी बदमाश ढेर

मृतक बदमाश की पहचान कुख्यात अपराधी गुफरान के तौर पर हुई है. गुफरान थाना कोतवाली नगर, जनपद प्रतापगढ़ का रहने वाला था. उस पर हत्या, लूट, हत्या के प्रयास के 7 अभियोग में मुकदमे दर्ज थे. कई जनपदों को पुलिस का उसकी तलाश थी. जानकारी के मुताबिक मोहम्मद गुफरान पर एडीजी जोन प्रयागराज द्वारा एक लाख का इनाम घोषित किया गया था जबकि जनपद सुल्तानपुर में उस पर 25000 का इनाम घोषित था.

Also read : यह भी पढ़े : युवक की मौत के मामले में 5 पुलिस कर्मी दोषी करार, हाई कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

मो. गुफरान पर जनपद प्रतापगढ़ आदि जनपदों में हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसी गम्भीर घटनाओं के 13 से भी अधिक अभियोग पंजीकृत हैं.  पुलिस को आरोपी के पास से  एक कारबाइन 9 एमएम, एक पिस्तौल 32 बोर और एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि गुफरान ने इसी साल अप्रैल के महीने में भी प्रतापगढ़ के ज्वैलर को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. 

Kaushambi Police Encounter , STF , UP police incounter,kaushambi news , sonbhdra khabar, sonbhdra news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!