Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJaunpur Road Accident : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में ट्रक ने कार...

Jaunpur Road Accident : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में ट्रक ने कार को मारी टक्कर , 7 लोगों की मौत

-

जौनपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। बीती रात में करीब 2.30 बजे  तेज रफ्तार एक ट्रक ने कार को मार दी। टक्कर इतनी जोरदार की थी कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

रफ्तार का फिर टूटा कहर , एक ही परिवार के सात लोगों की जिन्दगी को निगला , बेटे के लिए बहु देखने जा रहे थे प्रयागराज ।

जौनपुर । Jaunpur Road Accident । बीती रात जौनपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। रात में करीब 2.30 बजे  तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मार दी। टक्कर इतनी जोर दार की थी कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 3 लोंग घायल हो गई है। जबकि 6 साल का बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया घायलों को इलाज के लिए वाराणसी के BHU के ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई । 2 की हालत गंभीर बनी हुई है।

लड़का देखने प्रयागराज जा रहे थे

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। टक्कर से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार में अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। सभी को जिला अस्पताल जौनपुर ले जाया गया। वहां 6 को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि 3 गंभीर घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि परिवार बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला था। सभी लोग प्रयागराज में बेटी के लिए लड़का देखने जा रहे थे। जैसे ही कार गौरा बादशाहपुर के प्रसाद कॉलेज के पास पहुंची, तो सामने से आ रही ट्रक से भिड़ गई। कार का नंबर-CG-11 B G 0220 है।

सभी एक ही परिवार के हैं

पुलिस ने बताया कि बिहार के सीतामढ़ी में रीगा थानाक्षेत्र के धोरहा के रहने वाले जवाहर शर्मा अपनी बेटी के लिए लड़का देखने के लिए प्रयागराज जा रहे थे। पुलिस ने जवाह के साले को फोन करके घटना की जानकारी दी।  मरने वालों में जवाहर शर्मा (55), जवाहर शर्मा का भतीजा अनीस शर्मा (35), जवाहर शर्मा के बड़े भाई गजाधर शर्मा (60), जवाहर शर्मा के बेटे गौतम शर्मा (18), जवाहर शर्मा के दूसरे बेटे बजरंग शर्मा की पत्नी सोनम शर्मा (32) और जवाहर शर्मा के साले पवन शर्मा की पत्नी रिंकी शर्मा (33) हैं। बजरंग शर्मा के 6 साल के बेटे युग शर्मा ने भी दम तोड़ दिया। वहीं गजाधर शर्मा की पत्नी मीना शर्मा (49) और अवधेश शर्मा का बेटा जीतू शर्मा (24) का इलाज चल रहा है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!