Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhazipur Bus Accident : हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस...

Ghazipur Bus Accident : हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस बना आग का गोला , छह की हुई मौत , दस की हालत गंभीर

-

गाजीपुर के मरदह क्षेत्र के महाहर धाम के समीप एक मिनी बस में 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार छू जाने से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया और बस पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई। जानकारी के मुताबिक आग से छह लोग जिंदा जल गए। इस हादसे में दस लोग गंभीर है। सभी को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल रेफर किया गया है।

गाजीपुर । Ghazipur Accident News । गाजीपुर के मरदह क्षेत्र के महाहर धाम मंदिर के पास भैरो मंदिर पर शादी के लिए आ रहे वधू पक्ष के लोगों की बस में हाईटेंशन तार को छू जाने से आग लग गई और बस धू-धूकर जल उठी। बस में सवार सभी लोगों के जलने की आंशका जताई गई है।

मऊ के रानीपुर क्षेत्र के खीरियां खाजा निवासी लड़की की शादी जनपद के मुहम्मदाबाद के महमूदपुर गांव में तय थी। शादी महाहरधाम के समीप भैरो मंदिर पर होनी थी। लड़की पक्ष के लोग मऊ से भैरो मंदिर पर आ रहे थे। महाहर धाम मंदिर के समीप बैरियर पर बस रोक दी गई।

दुल्हन बस से उतरकर पैदल ही मंदिर पर चली गई। इसके बाद बस चालक ने बस को नहर पटरी के रास्ते से घुमाकर मंदिर पर ले जाने लगा। इस बीच रास्ते में लटक रहे 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन तार बस से छू गया। इसके बाद तो बस धू-धूकर जलने लगी। बस में सवार लोगों में से छह की मौत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हुई है। वहीं दस घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। बिजली आपूर्ति बंद कराने तक बस पूरी तरह से जल चुकी। उसमें सवार लोगों की पहचान नहीं हो पा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!