Saturday, April 13, 2024
Homeकानपुर देहातकानपुर देहात में घर में मिली एक ही परिवार के चार सदस्यों...

कानपुर देहात में घर में मिली एक ही परिवार के चार सदस्यों की लाश, मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर

-

कानपुर देहात के बरौर इलाके में शनिवार की दोपहर तीन बजे के लगभग एक मकान में एक ही परिवार के चार सदस्यों की लाश मिली. जानकारी मिलने पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए. फॉरेंसिक टीम भी जांच-पड़ताल कर रही है.

कानपुर देहात । जनपद के भोगनीपुर तहसील के बरौर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में मथुरा प्रसाद निषाद का 40 वर्षीय बेटा इंद्रपाल निषाद परिवार के साथ रहता था. उसके परिवार में पत्नी निशा (35) के अलावा बेटा प्रवेश (12) और बेटी जानवी (08) थे. इंद्रपाल गुजरात में प्राइवेट नौकरी करके परिवार का भरण-पोषण करता था. एक सप्ताह पहले ही वह गांव आया था. शनिवार की दोपहर 3 बजे के लगभग पड़ोसी किसी काम से इंद्रपाल के घर पहुंचा. इस दौरान घर के कमरे में इंद्रपाल, निशा, प्रवेश और जानवी की लाश पड़ी थी.

इसके बाद उसने शोर मचाकर गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर बरौर थाना अध्यक्ष सहित अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात आदि पहुंच गए. फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. ग्रामीणों ने बताया कि इंद्रपाल के शव के अलावा तीनों शवों के ऊपर घर के कपड़े पड़े हुए थे. मृतकों के पैरों में खून लगा हुआ था.

गांव के लोगों ने बताया कि शादी होने के बाद इंद्रपाल अपने मां-बाप से अलग होकर गांव में रहता था. पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. मौत के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ती ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

28 सेकेंड का वीडियो बनाकर किया वायरल
मौत से पहले इंद्रपाल ने एक वीडियो बनाया जिसमें उसने गांव के ही गोलू और मुकेश पर घर बरबाद करने का आरोप लगाया. पुलिस के मुताबिक 28 सेकेंड के इस वीडियो की जांच की जा रही है. अवैध संबंध को लेकर यह घटनाकांड अंजाम देने के बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है. जिन दो लोगों के नाम इंद्रपाल ने लिए हैं पुलिस उनकी तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!