Tuesday, May 21, 2024
HomeदेशBus Accident: दौसा में ब्रिज की रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक पर जा...

Bus Accident: दौसा में ब्रिज की रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक पर जा गिरी बस , 4 लोगों की मौत , 29 घायल

-

राजस्थान में हरिद्वार से जयपुर जा रही बस का दर्दनाक हादसा हो गया है. बस पुल की रेलिंग तोड़ कर रेलवे ट्रैक पर जा गिरी है. इस हादसे के कारण रेलों की आवाजाही भी प्रभावित हुई है.

दौसा:

Dausa Bus Accident: राजस्थान के दौसा जिले में रविवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 29 से ज्यादा लोग घायल हो गए. आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर हुए इस हादसे में एक बस ROB को तोड़ते हुए ब्रिज से रेलवे ट्रैक पर जा गिरी थी, जिसके बाद वहां चीख पुकार मच गई. 

कलेक्ट्रेट चौराहे के पास हादसा

शुरुआती जानकारी के अनुसार, बस में 30 से ज्यादा यात्री सवार थे जो हरिद्वार से उदयपुर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ये हादसा हो गया. बस में मौजूद घायलों की मानें तो ड्राइवर बस को गलत तरह से चला रहा था, जिसके लिए उसे कई बार टोका भी गया, लेकिन ड्राइवर ने उनकी एक ना सुनी. फिर जैसे ही यह बस दौसा कलेक्ट्रेट चौराहे के नजदीक रेलवे ओवर ब्रिज के पास पहुंची तो चालक ने बस को रेलवे और ब्रिज के किनारे स्थित दीवार पर चढ़ा दिया जिसके कारण बस पलट गई और नीचे जा गिरी.

7 घायल यात्री जयपुर रेफर

दौसा सदर थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि हरिद्वार से उदयपुर की ओर जा रही बस आरओबी की दीवार तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक के नीचे गिर गई, जिसके चलते 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. 22 घायलों को दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में भर्ती कराया है. तथा 7 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है. उधर दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि यह हादसा रात के लगभग 2:15 बजे के आसपास हुआ, जब बस दौसा बाईपास से निकल रही थी.

जिला कलेक्टर भी मौके पर पहुंचे

एसीपी ने आगे कहा कि ये हादसे किस कारण हुआ इस बात का अभी तक पता नहीं लगा है कि गाड़ी चालक शराब के नशे में था या नींद लगने से यह हादसा हुआ. लेकिन तमाम घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. यह हादसा अब पुलिस जांच का विषय है. इधर दुर्घटना की सूचना लगते हैं जिला प्रशासन के हाथों में फूल गए और लगभग सवा 2:15 बजे मौके पर जा पहुंचे जहां जिला कलेक्टर कमर जमाल चौधरी मौके पर रहे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!