Wednesday, February 28, 2024
Homeब्रेकिंगBreking : रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना में भतीजे ने चाचा...

Breking : रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना में भतीजे ने चाचा की गला रेतकर की हत्या

-

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है जिसमें एक भतीजे ने अपने चाचा का बेरहमी से कत्ल करने की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। यह पूरा मामला बहराइच के कोतवाली नानपारा क्षेत्र के बघौली टेपरा गांव का है।मिली जानकारी के मुताबिक किसी पुरानी रंजिश के चलते चाचा भतीजे में हुई मामूली कहासुनी के बाद टेपरा बघौली निवासी हरिश्चंद्र ( 45 वर्ष ) पुत्र खुट्टूर का शनिवार रात को उसके भतीजे संजय पुत्र बालचंद्र से विवाद हो गया। कहासुनी के दौरान हुए विवाद में भतीजे ने चाचा को रात में मार डालने की खुली धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें (also read) पकड़े जाने के डर से ट्रकों द्वारा सड़क पर ही गिराई गई गिट्टी को आखिर वनकर्मियों द्वारा किसके आदेश से कहाँ ले जाया गया ?

इसके बाद भतीजे ने आधी रात के आसपास अपने चाचा की धारदार हथियार से गला रेत कर दर्दनाक हत्या कर दी । भतीजे ने गला रेतकर चाचा का सर धड़ से अलग कर दिया । इस दर्दनाक हत्या की सूचना पाते ही ग्रामीणों में दहशत फैल गयी। इस खूनी रिश्ते में हुई हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया । घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज आरोपी की तलाश में जुट गई है।ग्रामीणों ने बताया कि वैसे तो चाचा भतीजे में बहुत ही मामूली विवाद हुआ था जिसके बाद इस तरह जघन्य अपराध की किसी ने कल्पना भी नहीं की थी परन्तु भतीजे ने इस घटना को अंजाम देकर रिश्तों को शर्मसार कर दिया है।आखिर अब कौन किसपर भरोशा रखेगा।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!