Wednesday, April 24, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगBreaking : तीन दिन से लापता युवक की कुएं में मिली लाश,...

Breaking : तीन दिन से लापता युवक की कुएं में मिली लाश, परिवार में कोहराम

-

मधुपुर (sonbhadra news) । कोतवाली रॉबर्ट्सगंज क्षेत्र अंतर्गत मधुपुर कस्बे में बाईपास रोड पर स्थित कुँए में गिरने से सुनील उर्फ सोनी ( 36 वर्ष ) पुत्र स्व ० घुरभारी की मृत्यु हो गई। यहां आपको बताते चलें कि मृतक सुनील मंगलवार की दोपहर से लापता था और घरवालों ने काफी खोजबीन के बाद सन्देहवश ज़ब कुँए में देखा तो उसमें सुनील की लाश होने की जानकारी हुई । सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम के साथ नवागत सुकृत चौकी प्रभारी आशीष सिंह भी मौके पर पहुँच गए और कुंए में से लाश निकाले जाने का प्रयास करने लगे ।

यह भी पढ़ें (also read) UP में दर्दनाक हादसा , तीर्थयात्रियों को बैजनाथ धाम ले जा रही थी बस , बिजली के तारों से टकराई , 8 झुलसे

मौके पर पहुँची टीम ने कुएं में उतरने से पहले लालटेन जला कर कुँए के अंदर ऑक्सीजन की उपलब्धता जांचने की कोशिश की जिसमें लालटेन करीब पंद्रह फिट नीचे जाते ही बार बार बुझ जा रही थी । कई बार की इस प्रक्रिया से पुलिस निष्कर्ष पर पहुँचे की पुराने सूखे कुँए में ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं है अंदर जाना खतरनाक साबित हो सकता है तब कुएं में मौजूद जहरीली गैस को बाहर निकालने के लिये कुएं में पानी डाल कर ऑक्सीजन उपलब्ध कर शव निकालने की कवायद की गई इसके बाद शव को बाहर निकालने की कार्यवाही शुरू हुई । जानकारी के मुताबिक मृतक पैर से आंशिक दिव्यांग था घटना की सूचना मिलते ही पत्नी सहित पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक को एक पांच वर्षीय पुत्र है और वह पांच भाइयों में सबसे छोटा था ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!