Tuesday, November 28, 2023
Homeबिग ब्रेकिंगBreaking: जहरीली गैस के चपेट में आने से तीन लोगों की हुई...

Breaking: जहरीली गैस के चपेट में आने से तीन लोगों की हुई मौत , क्षेत्र में कोहराम

-

(Sonbhdra news)सोनभद्र। सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के बिजवार गांव में आज सुबह तीन नव युवक कुंए में पम्प निलालने के लिए उतरे।उक्त कुएं में जहरीली गैस की चपेट में आने से उक्त युवक बेहोश हो गए। घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया।मिली जानकारी के मुताबिक बिजवार गांव निवासी दीपक गुप्ता पुत्र प्रेमनाथ गुप्ता (30 वर्ष) बिजवार गांव का कोटेदार था।आज सुबह अपने कूंए से मोटर निकालने के लिए अपने भाई सूर्य प्रकाश (26 वर्ष ) अपने पड़ोसी बलवन्त प्रजापति पुत्र बुडूक को लेकर कूंए में से मोटर निकालने के लिए गया।

सबसे पहले वह स्वंय कुंए में उतरा और जब कुछ देर बाद नहीं निकला तो उसका भाई सुर्यप्रकाश भी कूंए में उतर गया। जब कुछ देर तक वह दोनों ऊपर नहीं आये तो पड़ोसी बलवन्त प्रजापति भी कूंए में उतर गया। उक्त तीनों ही जहरीली गैस की चपेट में आकर उसका शिकार हो गए ।

तीनों के कुएं में फंस जाने की वजह से घर वाले शोरगुल मचाना शुरू कर दिए जिसे सुनकर सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गए । सूचना पर रायपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी । किसी तरह तीनों को बाहर निकाला गया । तत्काल वैनी सीएचसी पर लाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनो की हालात सिरियस देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिए । यहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गयी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!