Tuesday, June 18, 2024
Homeबुलंदशहरबुलंदशहर में खेतों के बीचों-बीच बने मकान में जोरदार धमाका , घर...

बुलंदशहर में खेतों के बीचों-बीच बने मकान में जोरदार धमाका , घर जमींदोज , 4 की मौत

-

धमाका इतना भयानक था कि शहर में कई किलोमीटर दूर तक धमाके की गूंज सुनाई दी और कईं घरों के शीशे तक टूट गए हैं. पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर जांच में जुटी.

बुलंदशहर । जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र के घमेडा रोड इलाके में खेतो के बीचों बीच बने मकान में जोरदार धमाका होने की खबर सामने आई है. जिसके बाद मकान के परखच्चे उड़ गए. इसी के साथ धमाके में 4 लोगों की मौत हो गई. धमाका इतना भयानक था कि शहर में कई किलोमीटर दूर तक धमाके की गूंज सुनाई दी हालांकि अभी तक धमाके का कारण नहीं पता चल पाया है. धमाके के बाद कईं घरों के शीशे टूट गए हैं और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर जांच में जुट गए हैं. इसी के साथ ही फॉरेंसिक टीम भी धमाके की जांच पड़ताल कर रही है.

इस धमाके के बाद एसएसपी श्लोक कुमार का बयान सामने आया है. मौके पर मौजूद एसएसपी ने कहा कि जैसे ही बुलंदशहर की तहसील सदर के गांव ढकौली में दक्ष गार्डन के पीछे खेत के बीच में एक भवन में ब्लास्ट होने की सूचना मिलने की खबर आई है. हमने तुरंत अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर सारी जानकारी ली. हादसे के बाद 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई है, जिसके बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है और साक्ष्य प्राप्त किए जा रहे हैं कि कैसे हादसा हुआ. 

डीएम ने हादसे को लेकर कही ये बात

वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंचे डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि बुलंदशहर के देवीपुर इलाके में हुए धमाके के बाद चार लोगों की मौत हो गई है. हमें एक खेत में एक घर में विस्फोट होने की सूचना मिली थी, जैसे ही हमें सूचना मिली हम तुरंत मौके पर पहुंचे और 4 शवों को बरामद किया गया है. इसी के साथ विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है. वहीं चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!