Tuesday, June 18, 2024
Homeब्रेकिंगBJP विधायक अरविंद गिरी की हार्ट अटैक से मौत , सीएम योगी...

BJP विधायक अरविंद गिरी की हार्ट अटैक से मौत , सीएम योगी ने जताया शोक

-

5 बार के विधायक रहे अरविंद गिरी की मौत पर सीएम योगी ने गहरा शोक जताया

लखीमपुर खीरी : भारतीय जनता पार्टी के गोला गोकरण नाथ से विधायक अरविंद गिरी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उनके बड़े भाई मधुसूदन गिरी ने उनकी मृत्यु की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह वह स्वस्थ थे और लखनऊ जा रहे थे. जहां रास्ते में उन्हें हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई. गौरतलब है कि अरविंद गिरी गोला विधानसभा से 5 बार विधायक रह चुके हैं. उनके अचानक निधन की खबर से भारतीय जनता पार्टी उनके परिवार और शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं, सीएम योगी ने अरविंद गिरी की मौत पर गहरा शोक जताया है.

1958 में जन्मे अरविंद अरविंद गिरी समाजवादी पार्टी से 3 बार विधायक रहे. सपा में अनबन के चलते उन्होंने पार्टी छोड़ दी. इसके बाद बसपा, कांग्रेस में भाग्य आजमाने के बाद 2017 में भाजपा में शामिल हो गए. अपनी छवि और व्यवहार के चलते अरविंद गिरी ने 2017, फिर 2022 मे भाजपा से जीत दर्ज की. फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी रहे अरविंद गिरी की हार्ट अटैक से निधन की खबर ने सबको अचंभित कर दिया. छात्र राजनीति से सियासत में आए अरविंद गिरी ने एक ही नाराभाई चारा का नारा गढ़कर जिले की सियासत में अपना एक स्थान बनाया. 64 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन की खबर ने जिले वासियों को स्तब्ध कर दिया.

अरविंद गिरी की मौत पर समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी शशांक यादव कहते हैं कि ‘गिरि जी के जैसा जमीनी नेता अब मिलना मुश्किल है वह जनता के इतने करीब थे और लोगों के दुख दर्द में इतना शामिल होते थे कि उनके जैसा नेता अब आगे मिलना मुश्किल है. बीजेपी के मोहम्मदी विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह कहते हैं कि गिरी जी का न रहना खीरी की सियासत में एक शून्यता पैदा कर जाएगी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!