Tuesday, June 18, 2024
HomeदेशबिहारBihar Road Accident News: नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों...

Bihar Road Accident News: नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंदा , 3 की मौके पर मौत , चालक फरार

-

Bihar Road Accident News नवादा Nawada में तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंद दिया। उनमें से तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। एक मजदूर का सदर अस्पताल (Bihar Hospital) में अभी इलाज चल रहा है। हादसा आज सुबह तड़के चार बजे की बताई जा रही है। इस घटना में एक पिकअप वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

नवादा । Bihar Road Accident News । नवादा (Nawada) में तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंद दिया। उनमें से तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। एक मजदूर का सदर अस्पताल ( city Hospital) में अभी इलाज चल रहा है। हादसा आज सुबह तड़के यानि 4:00 बजे की बताई जा रही है।

नवादा- हिसुआ  पथ (Nawada- Hisua Path) पर शोभिया मंदिर के समीप केवट नगर के पास हुई। हिसुआ की तरफ से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों को रौंदते (trampling the workers) हुए निकल गया।

ट्रक चालक और परिचालक घटना के बाद से फरार

इस घटना में एक पिकअप वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी के अनुसार सभी मजदूर नवादा सब्जी मंडी (Nawada Vegetable Market) में सामान उतारने का काम करते थे। ट्रक चालक और परिचालक घटना के बाद से दोनों फरार हैं।

Also read । यह भी पढ़ें ।सोनभद्र के एक और लाल ने किया जिले का नाम रोशन

पुलिस कर रही मामले की जांच-पड़ताल

घटना से गुस्साए लोगों ने नवादा- हिसुआ-गया पथ (Nawada-Hisua-Gaya path) को जाम कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मौके पर पुलिस (Bihar Police) और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

Bihar Road Accident News , Nawada- Hisua Path , trampling the workers , Nawada Vegetable Market , Bihar Police , Nawada-Hisua-Gaya path Sonbhdra News , Vindhyleader News , Vindhyleader khabar

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!