Saturday, May 18, 2024
HomeदेशबिहारBihar Accident : श्राद्ध का भोज खाकर आ रहे बेकाबू स्कार्पियो के...

Bihar Accident : श्राद्ध का भोज खाकर आ रहे बेकाबू स्कार्पियो के नहर में गिरने से पांच की मौत

-

Bihar Tragic Accident छपरा में श्राद्ध का भोज खाकर 6 लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर गोपालगंज लौट रहे थे। इसी दौरान स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नहर में डूब गई जिसकी वजह से पांच लोगों की मौत हो गई। स्कॉर्पियो में सवार छह में से एक शख्स ने किसी तरह अपनी जान बचा ली। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही मसरख थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पटना । Bihar Tragic Accident :  बिहार के छपरा जिले से एक दुखद सड़क दुर्घटना का समाचार सामने आया है। श्राद्ध का भोज खाकर वापस लौट रहे पांच लोगों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, छपरा में श्राद्ध का भोज खाकर 6 लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर गोपालगंज लौट रहे थे। इसी दौरान स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नहर में डूब गई, जिसकी वजह से पांच लोगों की मौत हो गई।

स्कॉर्पियो में सवार छह में से एक शख्स ने किसी तरह अपनी जान बचा ली। घटना मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गांव की बताई जा रही है। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही मसरख थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

गहरे पानी में गिरी स्कॉर्पियो

मसरख थाना पुलिस ने शवों को गहरे पानी में डूबी स्कॉर्पियो से बाहर निकलवाया। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, छपरा भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि सभी लोग सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बंगही गांव में रिश्तेदारी में श्राद्ध का भोज खाकर वापस आ रहे थे। इसी बीच यह दुर्घटना हो गई और वाहन गहरे पानी में जा गिरा।

नहर में गिरी स्कॉर्पियो ?

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो कर्ण कुदरिया गांव में गहरे पानी वाली नहर में पलट गई, जिसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक शख्स ने किसी तरह से अपनी जान बचा ली।

स्कॉर्पियो के पानी में गिरने के बाद ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम में भेज दिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!