Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगबाप ने बेटे-बहू और पोते-पोतियों को जलाया , आग लगाने से पहले...

बाप ने बेटे-बहू और पोते-पोतियों को जलाया , आग लगाने से पहले टंकी कर दी थी खाली

केरल से एक दिल दहलाने देने वाली खबर सामने आई है. यहां इडुक्की जिले में एक सनकी व्यक्ति ने जमीन विवाद को लेकर अपने बेटे और उसके परिवार को जिंदा आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.

इडुक्की  केरल में जमीन के झगड़े को लेकर एक सनकी व्यक्ति ने अपने बेटे और उनके परिवार को आग के हवाले कर मार डाला. मामला चेनीकुझी तालुका के थोडुपुझा इलाके की है. पुलिस ने आरोपी हमीद (79 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है. पुलिस का कहना है कि पूरा मामला पारिवारिक कलह को लेकर हुआ. मृतकों की पहचान फैजल, शीबा (फैजल की पत्नी), मेहरा (16) और असना (13) ( फैजल-शीबा के बच्चे) के तौर पर हुई है. पुलिस ने कहा कि देर रात जब फैजल, शीबा और उसका परिवार सो रहा था, तब हमीद ने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

जमीन विवाद बना मौत का कारण

बता दें कि, फैजल इलाके में किराना का दुकान चलाता था. वह अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ हंसी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहा था. उसके पिता जीवित थे, लेकिन वह उनके साथ नहीं रहता था. पुलिस के मुताबिक जमीन को लेकर हुए विवाद के कारण दोनों कई सालों से अलग रह रहे थे. हमीद ने अपने बेटे को थोडुपुझा में 50 सेंट जमीन दी थी. इसके बाद हमीद मणियांकुडी में बस गया. 2018 में, हमीद थोडुपुझा लौट आया और अपने बेटे को दी गई जमीन को वापस करने की मांग की. लेकिन फैजल ने जमीन नहीं लौटाई. इसी बात को लेकर हुए झगड़े में हमीद ने बेटे और उसके परिवार को मार डाला.

ऐसे बनाई मारने की योजना

पुलिस का कहना है कि हमीद ने पहले ही हत्या की योजना बनाई थी. उसने चुपके से घर में पेट्रोल रखा था. साथ ही उसने घर के टैंक से पानी भी खाली कर दिया था, ताकि आग बुझाने के लिए पानी न मिले. हत्या के बाद आरोपी अपने पास के एक रिश्तेदार के घर जाकर छिप गया. वहां से पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. मामले की जांच चल रही है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News