Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रबनने के साथ ही उखड़ने लगी घोरावल संपर्क मार्ग से डोहरी-वेलाव सरहद...

बनने के साथ ही उखड़ने लगी घोरावल संपर्क मार्ग से डोहरी-वेलाव सरहद तक की सड़क

गुणवत्ता विहीन सड़क की जांच करवा कार्यवाही कराने की ग्रामीणों को जे. ई . ने दी चुनौती

शाहगंज । सोनभद्र । विधानसभा घोरावल के डोहरी गांव में घोरावल संपर्क मार्ग से डोहरी-वेलाव सरहद तक पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा सड़क पेंटिंग निर्माण कार्य विगत सप्ताह पूर्व पुर्ण कर दिया गया परंतु कुछ दिन बाद ही सडक़ उखडऩे से ग्रामीणों मे नाराजगी है।

ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क की साफ सफाई कराए बिना ही पेंटिंग कर दी गई जिसकी वजह से सडक़ बनते ही जगह-जगह उखड़ने लगी है। ग्रामीण नीशू ने बताया कि सडक़ निर्माण के दौरान ग्राम प्रधान सहित ग्रामीणों ने विरोध किया था औंर शिकायत संबंधित जेई व ठेकेदार को अवगत कराया था ।

इतना ही नहीं सम्बंधित आशय की खबर समाचार पत्र सहित ग्रामीणों के द्वारा सोशल मीडिया पर भी चलाया गया था लेकिन ठेकेदार की विभाग मे ऊंची पकड़ होने के कारण गुणवत्ता विहीन कार्य पूर्ण कर दिया गया।

शुक्रवार को संबंधित सडक़ पर जेई ने दौरा किया तो ग्रामीणों ने सडक को लेकर नाराजगी जाहिर ब्यक्त की तो जेई के द्वारा कहा गया कि जाकर सडक़ की जाँच करा दीजिए।

ग्रामीण नीशू, बबलू , रामसुभग, शुभम, विशांत, आशीष, शशि, राजू, दिवाकर ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य ठेकेदार के द्वारा बिना मानक के कराया गया सडक़ की सफाई नही की गई है जिसकी वजह से एक सप्ताह पूर्व बनी सडक़ जगह-जगह उखड़ने लगी है।

ग्रामीणों ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए सडक़ की गुणवत्ता की जांच कराकर संबधितो के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की हैं।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News