Monday, March 4, 2024
Homeदेशहाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से SSB के 3 जवानों...

हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से SSB के 3 जवानों की मौत , 9 झुलसे , 4 की हालत गंभीर

-

बिहार के सुपौल में हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से तीन SSB जवानों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 9 जवान झुलस गए हैं. इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सुपौल । बिहार के सुपौल में हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से तीन एसएसबी जवानों की मौत हो गई. इस हादसे में 9 जवान झुलस गए हैं, जिनका एलएन अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार SSB की 45वीं बटालियन वीरपुर मुख्यालय के जवानों की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार, वीरपुर स्थित सशस्त्र सीमा बल 45वीं बटालियन में सभी जवानों का ट्रेनिंग चल रही थी.

उसी दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से 3 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 9 जवान बुरी तरह झुलस गए हैं.खबर है कि घायलों में से 4 जवानों को दरभंगा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

हादसे में जिन जवानों की मौत हुई है, उनमें महाराष्ट्र के अतुल पाटिल (30 वर्ष), महेंद्र चंद्र कुमार बोपचे (28 वर्ष) और परशुराम सबर (24 वर्ष) शामिल हैं. वहीं करंट लगने से घायल जवान नरसिंह चौहान, सुकुमार वर्मा, के चंद्रशेखर, परितोष अधिकारी, सोना लाल यादव, मांडवे राजेंद्र मोहम्मद और आनंद किशोर को अस्पताल ले जाया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!