Tuesday, June 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed Murder : सुप्रीम कोर्ट पहुंचा अतीक अहमद और अशरफ की...

Atiq Ahmed Murder : सुप्रीम कोर्ट पहुंचा अतीक अहमद और अशरफ की हत्या का मामला , बहन नूरी ने दाखिल की याचिका

-

Atiq Ahmed Case : सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की हत्या के मामले को लेकर याचिका दाखिल की गई है.

Atiq Ahmed Murder Case । नई दिल्ली । माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की पुलिस कस्टडी में हत्या के मामले में परिवार सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) पहुंच गया है. अतीक अहमद के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है.

पूर्व सांसद अतीक अहमद की फरार बहन आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर न्यायिक आयोग से जांच कराने की मांग की है. याचिका में सुप्रीम कोर्ट के किसी रिटायर्ड जज की अगुवाई में जांच आयोग गठित किए जाने की मांग की गई है. इसके अलावा अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर की भी जांच की मांग याचिका में की गई है.

आयशा नूरी द्वारा दाखिल की गई इस याचिका पर कोर्ट अब तीन जुलाई को सुनवाई कर सकती है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में दाखिल एक पीआईएल पर पहले से ही सुनवाई कर रही है. 

इस केस में फरार है आयशा नूरी
दरअसल, उमेश पाल शूट आउट केस में अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी आरोपी है और अभी फरार चल रही है. उमेश भाई शूटआउट केस के बाद आयशा नूरी ने प्रयागराज में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने भाइयों की हत्या की आशंका जताई थी. सूत्रों की मानें तो पांच लाख रुपए का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम आयशा नूरी के घर पर मेरठ में ठहरा हुआ था.

गौरतलब है कि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या बीते 15 अप्रैल को प्रयागराज के कल्विन हॉस्पीटल के सामने कर दी गई थी. उसकी हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने घटना स्थल से ही गिरफ्तार कर लिया था. 

Also read : यह भी पढ़े : Lok Sabha Elections 2024 : 2024 में भाजपा की होगी विदाई – अखिलेश यादव

बता दें कि अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल और अशरफ के बरेली जेल से प्रयागराज लाया गया था. इन दोनों से उमेश पाल शूटआउट केस में पूछताछ हो रही थी. उमेश पाल की हत्या इसी साल 25 फरवरी को प्रयागराज में हुई थी.

Atiq Ahmed Murder Case , supreme court , Ashraf Ahmed , sonbhdra khabar , sonbhdra news , UP police news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!