Saturday, April 20, 2024
HomeUncategorizedArvind Kejriwal Arrest LIVE : दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार , आज...

Arvind Kejriwal Arrest LIVE : दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार , आज रात ही सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की मांग

-

Kejriwal Liquor Policy Case LIVE प्रवर्तन निदेशालय की टीम गुरुवार की शाम को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची है। जांच एजेंसी दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर ऐसे समय में गई है, जब आज ही दिल्ली हाई कोर्ट ने केजरीवाल को गिरफ्तारी पर राहत देने से इनकार कर दिया था।

नई दिल्ली । Arvind Kejriwal Liquor Policy Case LIVE हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक से इनकार के बाद देर शाम ईडी की टीम अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंची है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर की तलाशी ले रही है। ऊधर शराब घोटाले के मामले में अरविंद केजरीवाल की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट भी पहुंच गई।

केजरीवाल को कल कोर्ट में पेश करेगी ED

Delhi CM Arrest Live Update : अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को ईडी पीएमएलए कोर्ट में पेश करेगी। इस दौरान जांच एजेंसी पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल की हिरासत की मांग करेगी। बता दें कि 2 घंटे की छापेमारी और पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री को ईडी ने गिरफ्तार किया था।

आज रात ही सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की मांग

Arvind Kejriwal Arrest Live Update: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दिल्ली मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। हमने ईडी द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। हमने आज रात ही सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग की है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!