Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगअखिलेश यादव के करीबी व्यापारी नेताओं की फैक्ट्री पर इनकम टैक्स का...

अखिलेश यादव के करीबी व्यापारी नेताओं की फैक्ट्री पर इनकम टैक्स का छापा

शाहजहांपुर की जानीमानी नमकीन-दालमोठ बनाने वाली कंपनी परी नमकीन फैक्ट्री पर इनकम टैक्स की छापेमारी से हड़कंप मच गया. विनय अग्रवाल फैक्ट्री के मालिक हैं.

मेरठ के हरीश प्लाईवुड प्राइवेट लिमिटेड पर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा है. खबर है कि आईटी टीम ने हरीश प्लाईवुड के कई ठिकानों पर छापेमारी की है.

शाहजहांपुर / मेरठ। चुनाव का आखिरी चरण पूरा होते ही समाजवादी पार्टी के नेताओं पर इनकम टैक्स की छापेमारी शुरू हो गई है. जनपद की नामचीन नमकीन-दालमोठ बनाने वाली कंपनी परी नमकीन फैक्ट्री पर इनकम टैक्स की छापेमारी से हड़कंप मच गया. विनय अग्रवाल फैक्ट्री के मालिक हैं. छापेमारी टीम ने फैक्ट्री मालिक के घर पर भी छापा मारा है. टीम ने दस्तावेज जब्त कर लिए हैं. इनकम टैक्स की छापेमारी से जिले में दूसरे उद्योगपतियों में हड़कंप मचा हुआ है.

सपा नेता और उद्योगपति विनय अग्रवाल समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने की दावेदारी कर रहे थे. लेकिन टिकट ना मिलने की वजह से वह चुनाव नहीं लड़ सके. चर्चा है कि अखिलेश यादव से उनके करीबी संबंध हैं. आज सुबह लगभग 8 बजे इनकम टैक्स की कई टीमों ने रोज़ा क्षेत्र के अटसलिया स्थित उनकी नमकीन फैक्ट्री पर छापा मारा है. इसके अलावा प्रताप एनक्लेव स्थित उनके घर पर भी छापेमारी की गई है.

आधा दर्जन गाड़ियों से आयकर विभाग के अधिकारियों ने मारा छापा. छापेमारी के दौरान किसी को भी फैक्ट्री या घर के अंदर आने-जाने की इजाजत नहीं दी गई है. इनकम टैक्स की कई टीमें लगातार दस्तावेजों की छानबीन कर रही हैं. टीम फैक्ट्री सहित घर पर रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है. इसके अलावा आयकर विभाग की टीम नमकीन कारोबारी से पूछताछ कर रही है.

एक अन्य खबर के अनुसार हरदोई के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मेरठ के हरीश प्लाईवुड प्राइवेट लिमिटेड पर छापा मारा है. खबर है कि आईटी टीम ने हरीश प्लाईवुड के कई ठिकानों पर छापेमारी की है और कई घंटों से छानबीन कर रही है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News