Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगअलवर में भीषण सड़क हादसा: रोडवेज बस ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी ,...

अलवर में भीषण सड़क हादसा: रोडवेज बस ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी , 3 की मौत , 20 घायल , मचा कोहराम

अलवर जिले में सरिस्का के पास कुशलगढ़ में रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्रॉली में हुई भीषण भिड़ंत में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 यात्री घायल हो गये. हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर कोहराम मच गया. जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य तेजी से शुरू करवाये. घायलों को अलवर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अलवर । अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना इलाके में अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर रोडवेज बस और ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में आमने सामने की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 20 अधिक लोग हुए घायल हो गये. हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये. सभी मृतक और घायलों को अलवर के राजकीय राजीव गांधी सामान्य अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में एक साथ बड़ी संख्या में घायल पहुंचने से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. हादसे की सूचना पर जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस के अनुसार हादसा सरिस्का के पास कुशलगढ़ में मंगलवार शाम को हुआ. वहां बस अलवर से थानागाजी की तरफ जा रही थी. ट्रैक्टर ट्रॉली अलवर की ओर आ रही थी. इसी दौरान कुशलगढ़ के पास दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही मालाखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मौके के हालात देखकर एकबारगी पुलिस भी सकते में आ गई. बाद में तत्काल हताहतों को एम्बुलेंस की मदद से अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया. वहां उनका इलाज चल रहा है.

घटनास्थल पर मचा कोहराम
हादसे की भयावहता को देखते हुये जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम और थानागाजी विधायक कांति मीणा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने राहत कार्य तेजी से शुरू करवाये. हादसे के कारण मौके पर कोहराम मच गया और वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई. हादसे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News