Friday, July 12, 2024
Homeबिजनौर2 बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर, 3 लोगों की मौत, एक घायल

2 बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर, 3 लोगों की मौत, एक घायल

-

बिजनौर में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक घायल हो गया है.पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बिजनौर । जनपद के बढ़ापुर थाना क्षेत्र में शनिवार को 2 बाइकों की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है.

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव इसलामगढ़ के पास शनिवार की दोपहर 2 बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में बढ़ावर क्षेत्र के नफीस और उनके पिता शहरूख की मौके पर ही मौत हो गई. मंडावली थाना क्षेत्र निवासी तहसीन की भी हादसे में मौत हो गई. जबकि एक युवक सलीम गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सलीम को बढ़ापुर क्षेत्र की सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां अस्पताल में सलीम की भी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, गांव के लोगों ने बताया कि नफीस की शादी होने वाली थी.

एसपी देहात राम अर्ज ने बताया कि बढ़ापुर थाना क्षेत्र में बाइकों की टक्कर से 3 लोगों की मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर बिजनौर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. इस घटना की सूचना मृतक नफीस और तहसीन के परिजनों को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!