Tuesday, April 23, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगहाईटेंशन तार टूटकर गिरने से 11000 वोल्ट का करेंट घरों में उतरा,...

हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से 11000 वोल्ट का करेंट घरों में उतरा, करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत, मेन मार्केट रामगढ में ग्रामीणों ने लगाया जाम

-

अरविंद गुप्ता ।संवाददाता रामगढ

रामगढ़। बरसाती मौसम व बिजली के खम्बों पर लटकते कमजोर तार लोगों पर अब भारी पड़ने लगे है।रामगढ़ बाजार में हाईटेंशन तार टूटकर गिरने व उसपर हो रही बारिश से घरों में हाई वोल्टेज करंट घर में रखे बिजली के उपकरणों मसलन फ्रिज पंखा व अन्य विजली से चलने वाले समानों में उतर गया और रामगढ़ बाजार निवासी युवक घर के अंदर फ्रिज से कुछ सामान लेने गया तो करंट की चपेट में आने से उसकी मौत होगयी।

मिली जानकारी के मुताबिक पन्नूगंज थाना क्षेत्र के कस्वा रामगढ़ नहर निवासी विक्की मोदनवाल पुत्र सुरेंद्र मोदनवाल उम्र लगभग 24 वर्ष की करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी। वही लोगों का कहना है कि हाई वोल्टेज करंट उतरने से कई घरों के बिजली उपकरण भी जल गए हैं।

करेंट की चपेट आकर युवक की मौत के बाद परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगते हुए हंगामा शुरू कर दिया ।युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़कों पर टायर जलाकर रावर्ट्रसगंज पन्नूगंज मार्ग किया जाम कर विजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस जाम हटवाने के लिए ग्रामीणों को समझाने में लगी रही।परन्तु जाम काफी देर तक लगा रहा। ग्रामीणों जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने पर अड़े रहे।ग्रामीणों का कहना था कि जिलाधिकारी मौके पर आकर मामले का निराकरण और बिजली विभाग की लापरवाही से हुई मौत पर युवक के परिजन के घर से किसी एक को नॉकरी की मांग कर रहे थे।आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि रामगढ़ में जर्जर तार होने से अक्सर टूट कर घरों पर गिरते रहते हैं इसलिए इन्हें बदलने की कवायद की जाय।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!