Friday, March 29, 2024
Homeब्रेकिंगसोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज और ओबरा पर लड़ सकता है अपना दल ,चुनाव...

सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज और ओबरा पर लड़ सकता है अपना दल ,चुनाव की तैयारी में लगे भाजपा प्रत्याशियों को जोर का झटका धीरे से

-

सोनभद्र । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा गुरुवार के सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह ऐलान कर रहे थे कि एन डी ए गठबंधन प्रदेश के सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ,गठबंधन में शामिल सभी दलों से बात हो चुकी हैं उसी समय अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल भी पत्रकारों से बात चीत में कह रही थी कि उनका दल पिछले विधानसभा चुनाव से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी ।

इससे तो यह तय हो गया कि अपना दल को पूर्व की तुलना में कही अधिक सीट मिलने जा रही हैं चाहे वह 15 -20 या फिर 25 ही क्यों न हो । सीट के बढ़ने पर सूत्रों का दावा है कि सोनभद्र के दो विधानसभा रॉबर्ट्सगंज और ओबरा से अपना दल ने अपने प्रत्याशी उतारने का पूरा मन बना लिया है ,समझा जा रहा है कि रॉबर्ट्सगंज से ब्राह्मण चेहरे के तौर पर अपना दल के विधि मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक चौबे का नाम आगे चल रहा है वही ओबरा से पार्टी किसी आदिवासी समाज के व्यक्ति को चुनाव में उतारने की तैयारी कर रही हैं ।

आने वाले 24 से 48 घण्टों में यह स्पष्ट हो जाएगा कि सूत्रों की जानकारी पुष्ट है या फिर विशुद्ध राजनीतिक अफवाह । अगर भाजपा के अंदरखाने पर नजर रखने वाले सूत्रों की माने तो ऐसा सम्भव भी इसलिए हो सकता है कि भाजपा के आंतरिक सर्वे में भाजपा के वर्तमान विधायकों के परफॉर्मेंस से भाजपा के उच्च पदाधिकारी सन्तुष्ट नहीं है ।

खैर यह तो आने वाला समय बतायेगा कि ऊँट किस करवट बैठेगा ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!