Thursday, April 18, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगसिपाही ने AK47 से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

सिपाही ने AK47 से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

-

सोनभद्र में एक सिपाही ने AK-47 राइफल से खुद को गोली मार ली. गोली लगने से सिपाही की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक वह फुट पेट्रोलिंग कर रहा था. इस दौरान अचानक अपनी बैरक में जाकर उसने खुद को गोली मार ली.

सोनभद्र । हाथीनाला थाना क्षेत्र में तैनात सिपाही अनुभव यादव ने मंगलवार देर शाम गोली मारकर आत्महत्या कर ली .बता दें कि सिपाही अनुभव यादव 2011 बैच का कांस्टेबल था और हाथीनाला थाना पर तैनात था. मंगलवार देर शाम व अधिकारियों के साथ फुट पेट्रोलिंग में था, जिसमें एडिशनल एसपी कालू सिंह भी शामिल थे. अचानक 1 फुट पेट्रोलिंग छोड़कर अपनी बैरक में चला गया. काफी देर तक जब वह नहीं लौटा तो साथियों ने उसकी खोजबीन की.

इसके बाद जब साथियों ने जाकर देखा तो बैरक में उसका खून से लथपथ शव मिला. मृतक सिपाही अनुभव यादव ने अपनी एके-47 राइफल से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. हाथीनाला थाना प्रभारी के साथ ड्यूटी लगी थी, जिसके कारण उसे एके-47 राइफल मिली थी. घटना के बाद हड़कंप मच गया और तत्काल मौके पर एडिशनल एसपी कालू सिंह समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए.

एडिशनल एसपी कालू सिंह ने बताया कि सिपाही गाजीपुर जनपद के सुहवल थाना क्षेत्र का रहने वाला था. उसकी उम्र लगभग 32 वर्ष थी और वह 2011 बैच का सिपाही था. उसकी स्थिति सामान्य थी और वह फुट पेट्रोलिंग कर रहा था. इसी दौरान अचानक वह टीम को छोड़कर अपने बैरक में चला गया. जब काफी देर तक नहीं लौटा. दो साथियों ने जाकर देखा तो खून से लथपथ उसका शव पड़ा था. उसने अपनी ak-47 राइफल से गोली अपने सिर में मार ली थी, जिससे उसकी तत्काल मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

एडिशनल एसपी कालू सिंह ने बताया कि मृतक सिपाही अनुभव यादव के घरवालों को सूचना दे दी गई है. घरवाले गाजीपुर से पहुंच रहे हैं. जब एडिशनल एसपी से घटना के कारणों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. अभी घटना के पीछे क्या कारण थे इस बात का पता नहीं चल सका है. मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जाएगा, जहां परिजनों के आने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. बहरहाल थाने के बैरक में सिपाही द्वारा गोली मारकर आत्महत्या कर ले जाने से पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिति है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!