Thursday, March 28, 2024
Homeराजनीतिसहारनपुर में अमित शाह और योगी , मुरादाबाद में प्रियंका गांधी भरेंगी...

सहारनपुर में अमित शाह और योगी , मुरादाबाद में प्रियंका गांधी भरेंगी ‘प्रतिज्ञा यात्रा ‘ से चुनावी हुंकार

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद के बुद्धि विहार में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी. ये रैली पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की मजबूती का संदेश देगी. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, और अन्य दिग्गज कांग्रेस नेता संबोधित करेंगे. बता दें कि यूपी चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां सभाओं, रैलियों, रथ यात्रा के जरिए जनता के बीच जा रही है.

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को सहारनपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मां शाकंभरी देवी राजकीय विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के बाद गृहमंत्री व मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे.

उधर, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद के बुद्धि विहार में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी. ये रैली पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की मजबूती का संदेश देगी.

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, और अन्य दिग्गज कांग्रेस नेता संबोधित करेंगे. बता दें कि यूपी चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां सभाओं, रैलियों, रथ यात्रा के जरिए जनता के बीच जा रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!