Tuesday, May 14, 2024
Homeराजनीतिसपा नेता को धमकी देने का ऑडियो वायरल , मामला दर्ज

सपा नेता को धमकी देने का ऑडियो वायरल , मामला दर्ज

-

घोरावल ।चुनावों में अपनी जीत पक्की करने के लिए नेता लोग साम दाम दंड भेद की नीति अपनाते हैं।कुछ इसी तर्ज पर घोरावल विधानसभा क्षेत्र में कुछ लोगों ने सपा का प्रचार करने वाले सपा नेता के साथ गाली गलौज करते हुए भा – जपा का प्रचार करने का दबाव बनाया , ऐसा न करने पर सपा नेता को उसके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी भी दी ।

उक्त नेता समाजवादी युवजन सभा का विधानसभा सचिव है । इस सम्बंध में पीड़ित युवक की शिकायत पर रविवार देर शाम 3 युवकों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया , इस मामले में गाली गलौज का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

घोरावल प्रभारी निरीक्षक देवतानंद सिंह ने बताया कि ” घोरावल कोतवाली क्षेत्र के भगवास ( सरवट ) गांव निवासी स्वेत सिंह पटेल पुत्र सूर्यमणि सिंह ने रविवार को थाने में आकर तहरीर देकर बताया कि 26 फरवरी को रात्रि करीब 11:30 बजे तीन लोग हमारे घर पर आए ।

उन लोगों ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार न करने और भाजपा का प्रचार करने का दबाव बनाया । मैंने ऐसा करने से मना किया तो उन लोगों ने मुझे मुझे भद्दी भद्दी गालियां दी , बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया और जान से मारने की धमकी दी । सपा के पक्ष में प्रचार करने पर उन लोगों ने अंजाम भुगतने की धमकी भी मो बाईल पर दिया ।

इस सम्बंध में भगवास ( सरवट ) गांव निवासी स्वेत सिंह पटेल पुत्र सूर्यमणि सिंह की तहरीर पर रविवार देर शाम शाहगंज थाना क्षेत्र के टेटी माईनर निवासी मनीष केसरी पु त्र जोखन , शाहगंज थाना क्षेत्र के ओड़हथा निवासी सचिन पांडेय पुत्र अज्ञात व शाहगंज निवासी सुशील सिंह पुत्र अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 171 ( ग ) , 504 व 506 के तहत केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच की जा रही है “।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!