Friday, April 19, 2024
Homeब्रेकिंगश्रद्धालु से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रॉले ने मारी टक्कर , 8...

श्रद्धालु से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रॉले ने मारी टक्कर , 8 की मौत , 20 से अधिक घायल

-

पाली जिले में रामदेवरा जा रहे जातरुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को अनियंत्रित ट्रॉले ने चपेट में ले लिया. इस भीषण हादसे में 8 जातरुओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए.

पाली. जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात रामदेवरा जातरुओं (श्रद्धालु) से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को अनियंत्रित ट्रॉले ने चपेट में ले लिया. हादसे में 8 जातरुओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि 20 से अधिक जातरू घायल हो गए हैं. पुलिस ने घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है.

पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पालड़ी जोड़ के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रॉले ने चपेट में ले लिया. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 से अधिक घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि हादसे में ट्रेक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए. हादसे में ट्रॉली में सवार लोग भी सड़क पर उछल गए. हादसे की सूचना पर सुमेरपुर शिवगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को सुमेरपुर व शिवगंज सहित अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया है.

बताया जा रहा है कि गुजरात से जातरू ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर बाबा रामदेव के दर्शन के लिए रामदेवरा जा रहे थे. पालड़ी जोड़ के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रॉले ने ट्रैक्टर को चपेट में ले लिया. हादसा इतना भीषण था कि ट्रॉली में सवार सभी लोग उछल कर सड़क पर गिर गए, जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 20 से अधिक घायल हो गए. वहीं, तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Fierce Road Accident in Pali, Road Accident in Pali
हादसे के बाद की तस्वीर.

हादसे में घायल कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें हायल सेंटर के लिए रेफर किया गया है. हादसे की सूचना पर सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत, सुमेरपुर एसडीएम, डीएसपी समेत प्रशासनिक व पुलिस का जाप्ता भी मौके पर पहुंच कर हादसे की जानकारी ली.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!