Tuesday, April 23, 2024
Homeब्रेकिंगरोहतास में भीषण सड़क हादसा , पिता-पुत्र समेत 5 की मौत ,...

रोहतास में भीषण सड़क हादसा , पिता-पुत्र समेत 5 की मौत , कार सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल

-

रोहतास जिले के सासाराम में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायल जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं. दो कार में सीधी टक्‍कर होने से यह हादसा हुआ.

रोहतास. बिहार के रोहतास जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है. जिले के त‍िलौथू के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जाता है कि 2 कार में सीधी टक्‍कर हो गई. कार की रफ्तार तेज होने की वजह से कई जानें चली गईं. मरने वालों में पिता-पुत्र भी शामिल हैं. हादसे में घायल तीनों लोगों को नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. सभी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, घायलों को जमुहार के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.  चल रहा है. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कर ली गई है. मृतकों में 6 साल की पम्मी कुमारी तथा 5 साल का आर्यन कुमार भी शाम‍िल हैं. पांच साल के मृतक आर्यन के पिता सुमित प्रजापति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इसके अलावा 10 साल के रवि कुमार और मंजीत प्रजापति की भी इस सड़क हादसे में मौत हो गई.

दो कार की टक्कर में अल्टो कार सवार 5 लोगों की मौत हो चुकी है. ये लोग तिलौथू के सेवही से एक बारात में शामिल होने जा रहे थे. उनकी कार बूढा-बूढ़ी बालू घाट के पास हादसे का शिकार हो गई. सुबह में 3 मृतकों के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया था. बाद में 2 अन्य बच्चों के शव को बरामद किया गया, जिन्‍हें पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम स्थित सदर अस्पताल लाया गया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!