Thursday, March 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्ररिहन्द बांध में डूबे दूसरे युवक की भी आज मिली लाश,परीजनों में...

रिहन्द बांध में डूबे दूसरे युवक की भी आज मिली लाश,परीजनों में कोहराम

-

बीजपुर । शनिवार को गोताखोरों द्वारा जारी रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत रिहन्द जलाशय में डूबे किशोर के शव को ढूढ निकाला गया। किशोर का शव मिलने के पश्चात प्रशासन ने राहत की सांस ली।वही परिजनों सहित बीजपुर बाजार में मातम पसर गया।दोनो शवो को पंचनामे की कार्रवाई के पश्चात पोष्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया गया।मौके पर क्षेत्राधिकारी दुद्धी राम आशीष यादव , प्रभारी निरीक्षक देवता नन्द सिंह सहित पुलिस प्रशासन लगातार पुलिस बल डटे रहे ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीजपुर बाजार के कुछ लड़के नहाने के लिए शुक्रवार को खैरी गांव के सामने रिहन्द जलाशय में नहाने के लिए उतरे।इसी बीच ओवेसी उर्फ वसीर (18) पुत्र स्व सरताज व सिनटेश (16) पुत्र फिरोज गहरे पानी में डूबने लगे । साथ में नहाने आये अन्य बच्चों के शोर मचाने पर गांव के लोग ओवेसी उर्फ वसीर को तो निकाल लिया जिसे रिहन्द के धन्वतरि चिकित्सालय ले जाया गया था जहाँ चिकित्सक उसे मृत घोषित कर दिए।वही सिनटेश डूब कर पानी के अंदर फस गया जिसकी खोज में पुलिस , सीआईएसएफ , स्थानीय ग्रामीण लगे रहे ।उनके अथक प्रयास से शनिवार को ढूढ़ निकाला गया।

दोनो शव थाने पहुचते ही देखने वालों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। परिजन और बाजार के लोगो मे इस दुखद खबर से मातम पसर गया।पुलिस दोनों शवों का पंचनामा कराकर शव बिच्छेदन के लिए दुद्धी भिजवा दिया।रिहन्द जलाशय में दोनों किशोरों के डूबने से बाजार में मातम पसरा रहा।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!