Wednesday, April 24, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगमासूम बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर...

मासूम बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी

-

रामगढ़ सोनभद्र

अरविंद गुप्ता संवाददाता

पन्नूगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी की हद पार कर 3 साल की एक मासूम बच्ची के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर खोजबीन में जुट गयी है।मिली जानकारी के अनुसार पन्नूगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 20 नवम्बर को उसकी पत्नी को सांप काट लिया था, झाड़ फूंक कराने जब वह गाँव से बाहर गया हुआ था उसी समय घर के बाहर उसकी तीन वर्षीय पुत्री खेल रही थी।

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति बहला फुसलाकर उसे अपने घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया । घर वापस आने पर जब मासूम बच्ची की मां ने उसे लहू लुहान देखा तो फौरन उसे इलाज के लिये प्राईवेट अस्पताल ले जाया गया ।थोड़ा ठीक होने पर मासूम बच्ची ने मासूमियत से अपने साथ हुये घटना को अपनी माँ को बताया । माँ ने घटना सुना तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गयी ।

आरोपी को लगा की घटना की जानकारी परिजनो को हो गयी है तो आरोपी मौके से फरार हो गया। इधर मासूम बच्ची के परिजन पुलिस थाने पर प्रार्थना पत्र देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही करने की गुहार लगायी।थाना प्रभारी हेमंत सिंह ने बताया कि फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!