Friday, May 3, 2024
Homeब्रेकिंगमथुरा : बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग , 3...

मथुरा : बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग , 3 बच्चे झुलसे , हालत गंभीर

-

मथुरा में बच्चों से भरी स्कूल वेन में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से 3 बच्चे झुलस गए. हादसे को देखते हुए आनन-फानन में वेन से बच्चों को बाहर निकाला गया और उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

मथुरा : जनपद के वृंदावन क्षेत्र में स्थित कान्हा माखन पब्लिक स्कूल की बच्चों से भरी स्कूल वेन में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. जिसके चलते वैन में बैठे हुए 3 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए. घटना को देखते ही आसपास के लोगों द्वारा आनन-फानन में वेन से बच्चों को बाहर निकाला गया और उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, स्थानीय लोगों ने स्कूल प्रबंधक और वैन चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है.

ये है मामला
दरअसल, जनपद के वृंदावन क्षेत्र स्थित कान्हा माखन पब्लिक स्कूल की मैजिक गाड़ी जैसे ही बच्चों को लेकर स्कूल पहुंची. इस दौरान अचानक से स्कूल की मैजिक गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से गाड़ी में बैठे हुए 3 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए. घटना को देखते ही आसपास के लोगों ने आनन-फानन में गाड़ी से बच्चों को बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं, स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल की मैजिक गाड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में उस समय आग लग गई. जब गाड़ी में बच्चे बैठे हुए थे. इसमें स्कूल प्रबंधक और गाड़ी चालक की लापरवाही नजर आ रही है.

दरअसल, छोटी-छोटी गाड़ियों में ज्यादा से ज्यादा बच्चों को बैठाया जाता है और वाहनों की कंडीशन पर भी ध्यान नहीं दिया जाता, जिसके चलते आए दिन यह हादसे देखने को मिलते हैं. गनीमत रही कि समय रहते स्थानीय लोगों की सहायता से बच्चों को बचा लिया गया, नहीं तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!