Sunday, May 5, 2024
Homeदेशबिहारबिहार : बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर 'लालू प्रसाद' को...

बिहार : बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर ‘लालू प्रसाद’ को मारी 7 गोली , मौके पर मौत

-

गोलीबारी और हत्या की यह वारदात कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव की है. यहां बाइक सवार 3 बदमाशों ने घर के दरवाजे पर चढ़कर लालू प्रसाद पर ताबड़तोड़ फायरिंग की.  

समस्तीपुर । समस्तीपुर जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. कल्याणपुर में  बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार की शाम एक युवक पर अंधाधुंध गोलीबारी कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया; जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. मृत युवक का नाम लालू यादव था . गोलीबारी और हत्या की यह वारदात कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव की है.

बताया जा रहा है कि बाइक सवार 3 बदमाशों ने घर के दरवाजे पर चढ़कर लालूबाबू उर्फ लालू प्रसाद नाम के किसान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर तीन जिंदा कारतूस और कई खोखे बरामद किए.

गोलीबारी की इस वारदात के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक लालू की चचेरी बहन की विदाई की तैयारी चल रही थी. सभी लोग उसी में लगे हुए थे और मृतक लालबाबू भी उसी जगह पर था, लेकिन कुछ देर के लिए वह बाइक से कहीं गया और फिर वापस लौट कर अपने रूम में पहुंचकर टेलीविजन देखने लगा. घर वापस आने के महज कुछ मिनट बाद ही बाइक सवार तीन लोग आए और उन्हें घर से बाहर बुलाया और फिर दरवाजे पर ही ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!